ताज़ा खबर
 

‘मैं ना रंग का हिंदू हूं… ना मैं संघ का हिंदू हूं, मैं सबका हिंदू…’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये कविता, लोग कर रहे शेयर

कविता का शीर्षक है, मैं सबका हिंदू हूं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है।

CAA, NRC,प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

नागरिकता संशोधित कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला कविता का पाठ करती नजर आ रही है।

कविता का शीर्षक है, मैं सबका हिंदू हूं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, शुक्रिया इस सुंदर कविता के लिए। स्वामी विवेकानंद  ने भी हिंदू होने का मतलब कुछ इसी तरह समझा था।

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधित कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है।शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में लोग हैदराबाद में तिरंगा यात्रा निकाली है।वहीं पश्चिम बंगाल में भी इस कानून का विरोध किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: LoC पर पाकिस्तान ने दागे मोर्टार, इंडियन आर्मी के 2 जवान शहीद; कई घायल
2 डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही! जिस महिला को बताया था मृत, अंतिम संस्कार के समय वह उठ बैठी
3 Delhi Elections 2019: ‘2020 के शांत केजरीवाल 2015 से ज्यादा खतरनाक, मोदी-शाह के लिए सबसे बड़ी चुनौती’ आप के पूर्व नेता रहे वरिष्ठ पत्रकार का दावा
IPL 2020 LIVE
X