ताज़ा खबर
 

VIDEO: अमित शाह की जन सभा में पड़ा खलल! अरविंद केजरीवाल पर बोल रहे थे निशाना, तभी लगे CAA विरोधी नारे, कहा- अरे-अरे भाई…ले लो इसे

दरअसल अमित शाह रविवार को उत्तरी पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर क्षेत्र में जनता को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच एक युवक सीएए का विरोध करने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ खासी नाराज हो गई और उसे कुर्सियों से पीटने लगी।

amit shah,amit shah rally,amit shah delhi,amit shah delhi bjp,amit shah rally in delhi,amit shah speech,amit shah latest newsअमित शाह की रैली के दौरान एक शख्स को विरोध करना भारी पड़ गया।(फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020  में कुछ ही दिन शेष हैं। राजनीतिक  पार्टियां चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह को विरोध झेलना पड़ा। हालांकि विरोध कर रहे शख्स को ऐसा करना काफी महंगा पड़ा।

दरअसल अमित शाह रविवार को उत्तरी पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर क्षेत्र में जनता को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच एक युवक सीएए का विरोध करने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ खासी नाराज हो गई और उसे कुर्सियों से पीटने लगी। हालांकि गृहमंत्री अमित शाह ने तुरंत इसमें दखल दिया और लोगों से उसे छोड़ देने की अपील की।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अमित शाह अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे होते हैं। इस दौरान एक शख्स नागरिकता संशोधित कानून पर विरोध प्रदर्शन करने लगता है। ऐसा करने के दौरान लोग उसपर टूट पड़ते हैं लेकिन अमित शाह बीच बचाव के लिए माइक पर कहते हैं कि उसे छोड़ दिया जाए और सुरक्षाकर्मी उस शख्स को ले जाएं।

अमित शाह ने रैली के दौरान कहा कि दिल्ली के चुनाव में भाजपा के लिए मतदान करने से ‘शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाएं’ रुकेंगी। शाह ने विभिन्न मुद्दों पर आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं।

अमित शाह ने युवक को सकुशल बाहर निकालने की अपील की लेकिन साथ ही लोगों से ये भी कहा कि पीछे मत देखिए, कुछ भी नहीं हुआ, युवक की पिटाई के बाद ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगवाए।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन है शरजील इमाम, जिसने कहा था, ‘नॉर्थ ईस्ट को काट भारत से कर दिया जाए अलग’?
2 MP: सीएम कमलनाथ का ऐलान- सरकार श्रीलंका में बनाएगी भव्य सीता मंदिर; पूर्व सीएम शिवराज सिंह का था वादा
3 पुलिस पदकों से ‘शेर-ए-कश्मीर’ शब्द हटाने पर भड़की नेशनल कांफ्रेंस, कहा- इतिहास बदलने की साजिश
ये पढ़ा क्या?
X