ताज़ा खबर
 

CAA के समर्थन में आगे आए बाबा रामदेव, बोले- कुछ गलत होने नहीं जा रहा, लोग पूछने लगे तरह-तरह के सवाल

बाबा रामदेव के इस बयान को लेकर ट्विटर पर लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। एक शख्स ने पूछा आपको देश की अर्थव्यवस्था नहीं दिख रही है।

बाबा रामदेव ने नागरिकता संशोधित कानून का समर्थन किया है।(फोटो-फाइल फोटो)

नागरिकता संशोधित कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर योग गुरु बाबा रामदेव ने निशाना साधा है। बाबा रामदेव ने नागरिकता संशोधित कानून का समर्थन किया है और उन्होंने कहा कि कुछ गलत नहीं होने जा रहा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बाबा रामदेव ने कहा कि किसी भी शख्स से उसकी नागरिकता छीनी नहीं जा सकती। सीएए को लेकर गलत सूचना फैलाई जा रही है। कुछ घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ताकतें समाज में विभाजन पैदा करना चाहती हैं।

बाबा रामदेव के इस बयान को लेकर ट्विटर पर लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। एक शख्स ने पूछा आपको देश की अर्थव्यवस्था नहीं दिख रही है। एक ने लिखा है आपने तो पतंजलि का पैसा बना लिया। वहीं एक अन्य यूजर ने रामदेव को ढ़ोगी करार दिया है। एक शख्स ने तो रामदेव से यह पूछा है कि एनआरसी क्या है और 130 करोड़ भारतीय लोगों को अपनी नागरिकता साबित करने की जरूरत क्यों है?

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि वह शनिवार को शाहीन बाग जाएंगे। वहां जाकर लोगों की बातें सुनेंगे और उनकी बातें पीएम मोदी और लोगों को बताएंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी के पक्ष या विपक्ष (समर्थन या विरोध) में नहीं जा रहे हैं और न ही  वह किसी के बिचौलिए हैं।शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर बाबा रामदेव ने कहा कि सड़क के ऊपर धरना प्रदर्शन ठीक नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टैक्स का ज्‍यादा बोझ लोगों के साथ अन्‍याय है- बजट से ऐन पहले बोले CJI बोबडे
2 CAA के समर्थन में आगे आए बाबा रामदेव, बोले- कुछ गलत होने नहीं जा रहा, लोग पूछने लगे तरह-तरह के सवाल
3 झारखंडः’टीम’ हेमंत सोरेन को झटका, गठबंधन सरकार के महीने भर बाद ही बाबूलाल मरांडी की JVM ने वापस ले लिया समर्थन
ये पढ़ा क्या?
X