ताज़ा खबर
 

आजमगढ़ की अनाबिया को मिली ‘प्रियंका आंटी’ की चिट्ठी और गिफ्ट, लिखा- ऐसे ही हमेशा मेरी ब्रेव गर्ल रहना

प्रियंका गांधी से मुलाकात के दौरान जब अनाबिया से उनका हाल-चाल पूछा गया तो वह रो पड़ी थीं। सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी और अनाबिया का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।

आजमगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक खत लिखा है।(फोटो-PTI)

आजमगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक खत लिखा है और कहा है कि हमेशा ऐसे ही मेरी ब्रेव गर्ल रहना। 6 वर्षीय अनाबिया के माता-पिता को पुलिस ने नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ प्रदर्शन के चलते हिरासत में ले लिया है। अनाबिया इमाम अपनी चाची के साथ प्रदर्शन स्थल पर जाती हैं।

प्रियंका गांधी हाल ही में आजमगढ़ गईं थी। इस दौरान उन्होंने अनाबिया से मुलाकात की थी। अब उन्होंने अनाबिया के लिए एक खत लिखा है कई सारे तोहफे भी भेजे हैं। प्रियंका गांधी से मुलाकात के दौरान जब अनाबिया से उनका हाल-चाल पूछा गया तो वह रो पड़ी थीं। सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी और अनाबिया का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।

अनाबिया के लिए प्रियंका गांधी ने खत में लिखा है, प्यारी अनाबिया , तुम्हारे लिए मैंने कुछ चीजें खरीदी, उम्मीद है कि तुम्हें पसंद आएंगी। हमेशा मेरी ‘Brave Girl’रहना और जब भी दिल करे , मुझे फोन करना, बहुत प्यार, प्रियंका आंटी। नेशनल हेराल्ड की खबर के मुताबिक अनाबिया को खत और गिफ्ट उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के प्रमुख शहनवाज आलम द्वारा पहुंचाया गया।

प्रियंका गांधी ने पिछले बुधवार को आजमगढ़ का दौरा किया था।उनका कहना था कि कांग्रेस शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी है। इस दौरान पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि “मैंने महिलाओं की कहानियां सुनीं। मैं बिजनौर, मेरठ, मुजफ्फरनगर, लखनऊ और वाराणसी और अन्य स्थानों पर गई जहां पुलिस और प्रशासन ने अत्याचार किए।हमारी पार्टी द्वारा एक रिपोर्ट तैयार की गई है और एनएचआरसी को दिया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी आज आपके साथ खड़ी है न्याय मिलने तक आपके साथ खड़ी रहेगी।

Next Stories
1 नए चीफ के चुनाव को बोले थे शीला दीक्षित के बेटे- INC में नेता की कमी नहीं, पार्टी नेताओं ने घेरा तो शशि थरूर ने सपोर्ट में कहा- चुनाव हों
2 नए पार्टी अध्यक्ष को लेकर संदीप दीक्षित ने छेड़ा राग, Congress ने किया साफ- ज्ञान न दें, अपने क्षेत्रों में हार पर करें विचार
3 फसल बीमा योजना की आड़ में मोदी सरकार ने चलाई ‘प्राइवेट कंपनी मुनाफा स्कीम’, किसानों को छोड़ा रहमो-करम पर- Congress नेता का निशाना
ये पढ़ा क्या?
X