ताज़ा खबर
 

गृह मंत्री की पुलिस क्या कर रही है?’ जामिया इलाके में फायरिंग पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर भिड़े यूजर्स

जामिया इलाके में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फायरिंग की है। इलाके में फायरिंग के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। टि्वटर यूजर्स भी आपस में भिड़ गए।

जामिया इलाके में फायरिंग करता युवक। (Photo: ANI)

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए को लेकर काफी दिनों से लगातार प्रदर्शन हो रहा है। गुरुवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में गुरुवार को पिस्तौल लिए हुए व्यक्ति को प्रदर्शनकारी छात्रों ने पकड़ लिया। व्यक्ति ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए खुलेआम पिस्तौल लहरा रहा था। व्यक्ति ने कथित तौर पर फायरिंग भी की है। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इलाके में फायरिंग के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। टि्वटर यूजर्स भी आपस में भिड़ गए।

टि्वटर यूजर कपिल @kapsology ने लिखा, “संघी आतंकी।” अयाज अहमद कासमी @Ayaz_Ind ने लिखा, “गृह मंत्री की पुलिस क्या कर रही है? माहौल खराब हो रहा है।” गौरव तिवारी @methane69 ने लिखा, “पीछे जा रहा है! जरूर सावरकर का फैन होगा।” जय लिखते हैं, “आठ तारीख तक ऐसा ही होगा। दंगा भी हो सकता है। बीजेपी गिरी हुई पार्टी कुछ भी कर सकती है।”


शिवनेश @iSivanesh लिखते हैं, “केजरीवाल ने इसकी नियुक्ति की है।” दलिप पंचौली @DalipPancholi  लिखते हैं, “शान्तिदूत का पिस्टल लहराकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन।” टि्वटर यूजर @me_azm लिखते हैं, “कुछ दिनों पहले अनुराग ठाकुर ने कहा था कि गोली मारो …को। आज एक व्यक्ति ने जामिया में शांति मार्च के दौरान गोली चलाई। अनुराग ठाकुर को गिरफ्तार करना चाहिए।” श्रेष्ठ अग्रवाल @shreshth86 लिखते हैं, “यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि आप देश-विरोधी तत्वों को बढ़ावा दे रही है।”

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। उसे प्रदर्शनकारी छात्रों ने पकड़ लिया था। एक छात्र को घायल जैसी स्थिति में देखकर जामिया इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया। घटना के समय वहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और कई मीडिया समूह के लोग मौजूद थे। ये छात्र जामिया से महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जा रहे थे।

Next Stories
1 CoronaVirus: केरल में कोरोना वायरस के पहले मामले की पुष्टि, चीन से लौटे छात्र में मिला वायरस
2 ‘ये लो आजादी’ कह युवक ने मार दी गोली, जामिया यूनिवर्सिटी के पास CAA के खिलाफ विरोध मार्च करते जा रहे थे लोग
3 फौजियों ने ट्रेन में टॉयलेट के सामने कराया था दिल्ली का पहला सफर, आज हैं पुलिस कमिश्नर- गांधी प्रेम में सब न्योछावर कर दिया है पहले आदिवासी आईपीएस रॉबिन हिबु ने
ये पढ़ा क्या?
X