ताज़ा खबर
 

‘जो मुगल, अंग्रेज न कर सके वो राहुल गांधी INC और टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ असदुद्दीन ओवैसी करना चाहते हैं’, गिरिराज सिंह का बयान

केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को ये बातें दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

CAA, NRC, NPR, Giriraj Singh, BJP, NDA, Mughals, Britishers, Rahul Gandhi, INC, Congress, Tukde-Tukde Gang, Asaduddin Owaisi, AIMIM, Civil War, India, Delhi, National News, Hindi Newsकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। (फोटोः fb/girirajsinghpage)

CAA, NRC और NPR पर देश में मचे सियासी हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री और बिहार में BJP के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है। गुरुवार को उन्होंने पूर्व Congress चीफ राहुल गांधी, उनकी पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के साथ AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि ये सभी देश को बांटना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा, “जो काम मुगल और अंग्रेज न कर सके, वे चीजें अब राहुल गांधी, Congress, टुकड़े-टुकड़े गैंग और असदुद्दीन ओवैसी करना चाहते हैं। ये देश में सिविल वॉर (नागरिकों के बीच जंग) चाहते हैं।”

इसी बीच, Bharatiya Janata Party (BJP) ने भी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री को झूठा बताने वाले बयान पर जुबानी प्रहार किया है। भगवा पार्टी ने उन्हें झूठों का सरदार करार दिया है। भाजपा ने इसी के साथ दावा किया है कि असम में डिटेंशन सेंटर कांग्रेस के कार्यकाल (केंद्र और राज्य में) में बनाए गए थे।

राहुल द्वारा मोदी को संघ का PM बताने पर गिरिराज ने एक हिंदी चैनल से कहा, “मैं कह नहीं सकता कि उनका मूल ही झूठ का है। दुनिया जानती है कि वह झूठ के कारण कोर्ट से माफी मांग चुके हैं। माई (सोनिया गांधी) को याद रहे, उनकी मम्मी होंगी। मम्मी से पूछ लें…नहीं तो इतिहास देख लें। श्रीमती गांधी थीं। और, जनता पार्टी के वक्त अटल जी ने छाती ठोंक कर कहा था…जब दोहरी सदस्यता का सवाल हुआ था- हम संघ के स्वयंसेवक हैं। यह गर्व का विषय है। मैं दूसरे देश की नागरिकता लेकर नहीं चलता है।”

बकौल केंद्रीय मंत्री, “मोदी देश के राष्ट्रभक्त प्रधानमंत्री हैं। उन्हें भ्रम होगा, पर पूरी दुनिया और देश को नहीं है। राहुल गांधी के हमें प्रमाण-पत्र की जरूरत नहीं है।”

मोदी को झूठा बताने पर गिरिराज कांग्रेस पर गुर्राए और डिटेंशन सेंटर पर भी बोले- झूठे तो राहुल हैं। महाझूठे हैं। उनकी पार्टी झूठी है। वे डिटेंशन पर कह रहे हैं। 2011 में उन्हें किसने बनवाया था। राहुल बताएं…कह दें कि नहीं कांग्रेस के वक्त बना था।

उनके मुताबिक, “या तो वह राजनीति से अलग हो जाएं या फिर हम…झूठ के सरदार हैं वह। देश में आग लगाना चाहते हैं, आग लगाना चाहते हैं। जो काम मुगल और पाकिस्तान न कर सके, वे काम राहुल गांधी और ओवैसी जैसे लोग कर रहे हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA के विरोध में शहर में फैली थीं हिंसा, 50 हिन्दू युवकों ने ह्यूमन चेन बना मुस्लिम शख्स की बारात को दी सुरक्षा
2 ऐक्टिविस्ट अखिल गोगोई के घर NIA का छापा, देशद्रोह के आरोप में अरेस्ट; साथ ले गए ढेर सारे कागजात
3 ‘CDS’ की दौड़ में आगे चल रहे जनरल बिपिन रावत के हिंसक प्रदर्शन वाले बयान पर विवाद- ओवैसी ने दी सीमा में रहने की नसीहत
ये पढ़ा क्या?
X