ताज़ा खबर
 

VIDEO: चर्चा में बोले मुस्लिम नेता- मंदिर में मुझे टीका लगाएं, देवी के सामने सिर झुका लूंगा; एंकर ने झाड़ा- BJP की टीम-B हैं आप, प्रवचन दे रहे हैं?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा इसी पर बोले, "अब मुझे बोलना पड़ेगा...मुझे आपको टीका लगाने का शौक नहीं है। आपने टोपी लगा रखी है...।"

मुस्लिम नेता ने डिबेट के दौरान बीजेपी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया था। (फाइल फोटो)

नागरिकता विवाद पर बुधवार को एक टीवी डिबेट के दौरान मुस्लिम नेता और एमपीसीआई अध्यक्ष तसलीम अहमद रहमानी की BJP प्रवक्ता संबित पात्रा से जमकर बहस हो गई। रहमानी ने भगवा पार्टी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप मढ़ा, जिस पर पात्रा के साथ ही एंकर रोहित सरदाना भी बुरी तरह भड़क उठे। लताड़ते हुए उन्होंने मुस्लिम नेता से कहा- आप बीजेपी की टीम-बी हैं और आप ही शांति का प्रवचन दे रहे हैं। आप ऐसे बयान देते ही हैं, जिससे उन्हें हिंदू-मुसलमान करने का मौका मिलता है।

मामला आज तक चैनल से जुड़ा है। शो के दौरान एक पल ऐसा आया, जब रहमानी ने कहा कि ये (बीजेपी वाले) काठ की हांडी है। कुछ राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे देखने के बाद इनकी अक्ल ठिकाने नहीं आई है। ये पूरे हिंदुस्तान से कागज मांगेंगे। लगभग पांच हफ्ते हो गए, पर अपने कागज कोर्ट को नहीं दिखा पाए। अरे भाई, अपना होमवर्क ठीक करें।

शाहीन बाग मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने आगे कहा- बीजेपी के सारे नेता हिंसा फैलाने वाली बातें करते हैं। उन्हें छूट है। आप मेरे तिलक लगाएं। मैं पहले भी लगा चुका हूं। मैं आज तिलक लगा लूंगा। हाथ जोड़ कर किसी देवी के सामने सिर झुका लूंगा। हमारा इस्लाम खतरे में नहीं आएगा। पर अल्लाह का नाम सुन कर आपका हिंदुत्व खतरे में आ जाता है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा इसी पर बोले, “अब मुझे बोलना पड़ेगा…मुझे आपको टीका लगाने का शौक नहीं है। आपने टोपी लगा रखी है…।” इसी बीच, एंकर रोहित सरदाना ने मुस्लिम प्रवक्ता ने उन्हें लताड़ते हुए पूछा- मतलब आपने असदुद्दीन ओवैसी को क्लीनचिट दे रखी है। उनके साथ आपका टाई-अप है, मैं मान लूं…?

सरदाना ने आगे कहा- आप शांति का प्रवचन दे रहे हैं…आप बी-टीम हैं उनकी…। आप जानकर ऐसे बयान देते हैं, जिससे उन्हें हिंदू-मुस्लिम करने का मौका मिलता है। आपकी दुकानें तभी चलती हैं…। देखिए, एंकर ने आगे उन्हें कैसे झाड़ा:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ओवैसी के भाई का बयान, ‘मुस्लिमों ने 800 साल मुल्क में की हुक्मरानी, लालकिला भी हमारे आबा-दादा ने बनाया’, BJP ने यूं दिया जवाब
2 VIDEO: डिबेट में BJP प्रवक्ता से भिड़े असदुद्दीन ओवैसी, ‘नामकरण’ को लेकर पूछा- शाह तो फारसी नाम है, क्या बदलेंगे?
3 यूपी की दो मस्‍ज‍िदों में लाउडस्‍पीकर पर बैन बरकरार, हाईकोर्ट ने कहा- कोई मजहब इसकी जरूरत नहीं बताता
ये पढ़ा क्या?
X