ताज़ा खबर
 

‘मुस्लिमों को देश से भगाने की मोदी सरकार ने की बात तो मेरी लाश को करना होगा पार’, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बयान

उन्होंने कहा कि भारत के मुस्लिमों को भड़काया जा रहा है। खुदा इन लोगों को कभी माफ नहीं करेगा।

मुख्तार अब्बास नकवी ने एक टीवी चैनल पर यह बयान दिया। (फाइल फोटो)

सीएए और एनआरसी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है। मुख्तार अब्बास नकवी ने एक टीवी चैनल पर सवाल जवाब के दौरान कहा कि जिस दिन ये सरकार हिंदुस्तान के मुसलमानों को भगाने की बात कहेगी, उस दिन सबसे पहले उन्हें मुख्तार अब्बास नकवी की लाश पर से गुजरना होगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग इस आंदोलन को भड़का रहे हैं। वह लोग पाप कर रहे हैं। वह लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के मुस्लिमों को भड़काया  जा रहा है। खुदा इन लोगों को कभी माफ नहीं करेगा।

(20वें मिनट से)

उन्होंने कहा कि सीएए किसी की भी नागरिकता को खत्म करने के लिए नहीं है। हिन्दूस्तान में रहने वाले हर नागरिक का अधिकार पूरी तरह से सुरक्षित है। जो लोग इस आंदोलन को भड़का रहे हैं, उनको भी मालूम है कि सरकार सीएए को वापस नहीं लेगी।

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने आगे कहा कि इस देश में अल्पसंख्यक बच्चों को साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा छात्रवृत्तियां दी गई। पीएम आवास योजना के अन्तर्गत भी 38 प्रतिशत मुसलमानों को घर दिए गए हैं और गांव-गांव बिजली पहुंचाई गई है। इन इलाकों में  37 फीसदी मुस्लिम रहते हैं। बता दें कि मुख्तारअब्बास नकवी मोदी सरकार में केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री हैं।

 

Next Stories
1 मुस्लिम पैनलिस्ट से बोले संबित पात्रा- रावणों की तरह हंसना बंद करो, हिंदुओं के मुद्दों पर सिरियसली बात हो रही है
2 शाहीन बाग क्यों नहीं गया मोदी सरकार का कोई नुमाइंदा? देखें, क्या आया मुख्तार अब्बास नकवी का जवाब
3 असदुद्दीन ओवैसी की रैली में लगाए ‘PAK जिंदाबाद’ के नारे, लड़की पर राजद्रोह का केस; AIMIM चीफ बोले- हमसे लेना-देना नहीं
Coronavirus LIVE:
X