‘चीनी मीडिया द्वारा प्रसारित तस्वीरों को शेयर कर असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- अगर ये सच है तो जवाब देने के लिए बहुत कुछ, बोले- PM का स्वैग सिर्फ देश की जनता के लिए

पीएम मोदी खुद कह चुके हैं कि ना तो कोई घुसा है…। लेकिन उनके इस बयान पर विरोधियों के साथ अपने ही सांसद भी सवाल उठा रहे हैं। बीते दिन राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चीनी कब्जे की बात कहकर अफगानिस्तान पर हो रही कांफ्रेंस के लिए सरकार को लताड़ लगाई थी तो आज ओवैसी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करके सरकार पर तीखा कटाक्ष किया है।

Asaduddin Owaisi, Pictures of Chinese media, PMs swag, China, Modi government
AIMIM चीफ ओवैसी की तरफ से पोस्ट की गई तस्वीर। (फोटोः ट्विटर@shen_shiwei)

लद्दाख में चीन की घुसपैठ को भारत सरकार सिरे से नकार रही है। पीएम मोदी खुद कह चुके हैं कि ना तो कोई घुसा है…। लेकिन उनके इस बयान पर विरोधियों के साथ अपने ही सांसद भी सवाल उठा रहे हैं। बीते दिन राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चीनी कब्जे की बात कहकर अफगानिस्तान पर हो रही कांफ्रेंस के लिए सरकार को लताड़ लगाई थी तो आज ओवैसी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करके सरकार पर तीखा कटाक्ष किया है।

चीनी मीडिया द्वारा प्रसारित तस्वीरों को शेयर कर असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- अगर ये सच है तो जवाब देने के लिए बहुत कुछ। उनका कहना है कि PM का स्वैग सिर्फ देश की जनता के लिए है। लद्दाख के शहीदों के बलिदान का सम्मान करने की बजाए मोदी ने चीन के दावे पर ही मुहर लगा दी। कब्जा की गई जमीन को फिर से रिकवर करने की बजाए सरकार चीन की भाषा बोल रही है। मोदी ने अभी तक एक बार भी चीन का नाम तक नहीं लिया। ओवैसी ने मोदी को कमजोर पीएम बताया।

उधर, सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह से अपनी बातों को रखा। जियाउद्दीन ने लिखा- मोदी खुद चीन का एजेंट है। जो चीन को बचा रहा है। ना कोई घुसा है। क्या मोदी कभी लाल आंख दिखाएंगे चीन को..? जाकिर हुसैन ने लिखा- देखते है चाईना को झूला झूलाने कब दावत देता है बादलो के आरपार देखने वाला डिजाइनर। चाईना पर शब्दो की दूरबीन स्ट्राइक कब होती है। अब्दुल रशीद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कमजोर हैं, वह तो बात अलग है पर जिस तरह हमारे देश की ज्यादातर आबादी जनता की मूर्ख बन चुकी है, अंधभक्त बन चुकी है। मरदार बन चुकी है। वह सबसे ज्यादा खतरनाक है। मरदार जनता को दिखाई सब दे रहा है मगर बोलने की हिम्मत और ताकत नहीं।

बॉस ट्विटर हैंटल से लिखा गया- मोदी जी अपने तो मुह से चीन मे हमला करके चीन को बर्बाद कर दिया है तो ये फोटो में क्या हो रहा है भारत की जनता पूछते हैं। एक ने लिखा- विदेशियो की बात पर पक्का यकीन और पाक पर की हुई एयरस्ट्राइक का सबूत, दोगलों। एक ने सलाह दी कि सरकार को नई तकनीक बाली आयुध और अधिक संख्या में जवानों की तैनाती सीमाओं पर करनी चाहिए।

एक यूजर ने लिखा- जब भारत सरकार ने कहा कि हमने चीनी सैनिकों के घुटने टिकवा दिए तो आपने सबूत मांगा मोदी से। अब कोई चीनी कुछ भी ट्वीट कर रहा है तो भी आप PMO से ही जवाब मांग रहे हो। इस बार चीनी सरकार से सबूत क्यों नही मंगाते पहले? एक ने लिखा- ओवैसी साहब, आप इतने… दिखते तो नही थे पर शायद अब हो गए हो। इंडियन आर्मी सलवार कमीज कब से पहनने लगी और लंबे बाल आपने किस फौजी के देखे हैं? बड़े नेता हो आप। ऐसी… आप पर शोभा नही देती। पता हैं ना, चुनावी माहौल में एक भी गलत ट्वीट पर जूते पड़ने के आसार बढ़ जाते हैं?

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day