ताज़ा खबर
 

NRI की बेटी की शादी: 42 देशों के 30,000 गेस्‍ट, 55 करोड़ खर्च, 8 एकड़ का पंडाल

फोर्ब्‍स मैगजीन ने रवि पिल्‍लई को दुनिया के 1000 अरबपतियों की सूची में शामिल किया था। उन्‍होंने कोच्‍ची के डॉक्‍टर आदित्‍य विष्‍णु के साथ अपनी बेटी की शादी की है।
Author तिरुअनंतपुरम | November 27, 2015 12:24 pm
कोच्चि के डॉक्‍टर आदित्‍य विष्‍णु के साथ हुई है बिजनेस टायकून रवि पिल्‍ल्‍ई की बेटी का शादी।

केरल के एनआरआई उद्योगपति बी रवि पिल्लई की बेटी डॉक्टर आरती की शाही शादी चर्चा में है। इस पर 55 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। शादी का एयरकन्‍डीशंड पंडाल 40,000 स्‍क्‍वायर (8 एकड़) फीट में राजस्‍थान के रॉयल पैलेस की तर्ज पर तैयार किया गया। इसे बनाने में करीब 75 दिन का समय लगा। इसे आर्ट डायरेक्‍टर साबू साइरिल ने तैयार किया। बाहुबलि का सेट इन्‍होंने ही तैयार किया था। केरल के कोलम में हुई शादी में शोभना और मंजु वेरियार जैसे कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी।

समारोह में 42 देशों से करीब 30,000 गेस्‍ट शामिल हुए। इनमें बहरीन की रॉयल फैमिली के सदस्‍य शेख खलीफा बिन दायज अल खलीफा, कतर के शाही परिवार से शेख हमाद बिन खालिद, सऊदी रॉयल फैमिली से एसाम अब्‍दुल्‍ला, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, केरल के मुख्‍यमंत्री ओमन चांडी और फिल्‍म स्‍टार मोहन लाल जैसे लोग शामिल हैं। रवि पिल्‍ल्‍ई आरपी ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिक हैं। करीब 26 देशों में उनका कारोबार फैला हुआ है। फोर्ब्‍स मैगजीन ने रवि पिल्‍लई को दुनिया के 1000 अरबपतियों की सूची में शामिल किया था। उन्‍हें केरल का सबसे अमीर शख्‍स माना जाता है। रवि पिल्‍लई ने कोच्‍ची के डॉक्‍टर आदित्‍य विष्‍णु के साथ अपनी बेटी का विवाह किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.