ताज़ा खबर
 

अनिल अंबानी की रिलायंस कांग्रेस नेता सिंघवी पर ठोकेगी 5,000 करोड़ का मुकदमा

रिलायंस समूह के प्रवक्ता ने कहा, अभिषेक सिंघवी ने समूह के खिलाफ झूठा, अपमानजनक और निंदनीय बयान दिया है।

Author नई दिल्ली | December 1, 2017 1:02 PM
अनिल अंबानी (Photo: Reuters)

अनिल अंबानी की अगुवाई वाले रिलायंस समूह ने आज यानि शुक्रवार को कहा कि वह झूठे और बदनाम करने वाले बयान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड रपये का मानहानि का मामला दर्ज करेगा। रिलायंस समूह के प्रवक्ता ने कहा, अभिषेक सिंघवी ने समूह के खिलाफ झूठा, अपमानजनक और निंदनीय बयान दिया है। हम इस तरह के झूठे और अपमानजनक बयान को लेकर सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड रपये का मुकदमा दर्ज करेंगे। बता दें कि इससे पहले एक दिन पहले सिंघवी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के उद्योगपतियों का कोई कर्ज माफ नहीं किया गया है वाले बयान को लेकर उनपर लोगों को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया था।

सिंघवी ने दावा किया था कि सरकार ने जानबूझकर ऋण नहीं लौटाने वालों का 1.88 लाख करोड़ रपये का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया है। उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि शीर्ष 50 कंपनियों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ रपये का बकाया है और उनमें से गुजरात की तीन कंपनियों रिलायंस (अनिल अंबानी समूह), अडाणी तथा एस्सार पर तीन लाख करोड़ रपये का कर्ज बकाया है। सिंघवी ने कहा, उनमें से एक ने पिछले महीने सार्वजनिक रुप से घोषणा की थी कि वह अपना दूरसंचार कारोबार बंद करेंगे जिस पर बैंकों का 45,000 करोड रपये का बकाया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App