ताज़ा खबर
 

एकतरफा प्यार में चाकू से 22 वार करके ली लड़की की जान, मारने के बाद लाश के पास नाचा

दिल्ली के बुराड़ी में मंगलवार की सुबह एक युवक ने 21 साल की लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 34 साल के हमलावर ने लड़की पर करीब 22 वार किए।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 10:11 PM
सीसीटीवी में कैद हुई लड़की को चाकू से गोदने की घटना (Photo Source: Youtube)

दिल्ली के बुराड़ी में मंगलवार की सुबह एक युवक ने 21 साल की लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। 34 साल के हमलावर ने लड़की पर कम से कम 22 वार किए। घायल महिला को सिविल लाइंस स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। लड़की की पहचान करुणा नाम की एक स्कूल टीचर के रूप में हुई है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (नॉर्थ) मधुर वर्मा ने बताया कि यह घटना बुराड़ी में सुबह करीब 9 बजे घटी। उन्होंने बताया कि हमला के वक्त महिला को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। गाड़ी सवार और पैदल यात्री देखते रहे आरोपी लड़की को घसीटते हुए ले जा रहा है और लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने युवती पर कम से कम 22 बार वार किया। वार करने के बाद वो घटनास्थल से फरार हो गया। कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी को लगता था कि लड़की किसी और से प्यार करती है और इसी बात का बदला लेने के लिए उसने कई बार लड़की पर चाकू से वार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी आदित्य मलिक एक साल से लड़की के पीछे पड़ा था लेकिन लड़की उसे मना करती आ रही थी। पीड़िता जिस ट्रेनिंग सेंटर में कम्प्यूटर सीखने जाती थी, आरोपी उस ट्रेनिंग सेंटर का मालिक था और वहीं उसको लड़की से प्यार हो गया।

बुराड़ी में हुए इस हादसे के एक चश्मदीद ने बताया कि उन्होंने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। चाकुओं से गोदने के बाद आरोपी लड़की की लाश के पास नाचने लगा। लड़की के भाई ने बताया कि आरोपी आदित्य मलिक काफी समय से बहन को परेशान कर रहा था। कुछ महीने पहले उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

READ ALSO: CCTV: युवती को 22 बार चाकू से गोदा, लात मारी, बॉडी पलट कर फिर किए ताबड़तोड़ वार, लोग देखते रहे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App