ताज़ा खबर
 

बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सिर्फ फुसफुस? तवलीन सिंह ने उठाए सवाल तो ट्रोल्स पत्रकारिता पर ही दागने लगे सवाल

Bulandshahr Sadhus Murder: दरअसल, तवलीन सिंह ने ट्वीट करते हुए सवाल किया था कि बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सिर्फ फुसफुस ही क्यों हो रही है। कहां गए वो लोग जब पालघर में दो साधुओं की हत्या हुई थी तो टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर शोर किया था।

BulandSehar, Yogi, Tavleen Singh, Pal Ghar Lynchingउत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई थी।

Bulandshahr Sadhus Murder: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई। इस मुद्दे को लेकर पत्रकार तवलीन सिंह ने सवाल उठाए तो ट्रोलर्स ने उनकी पत्रकारिता पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

दरअसल, तवलीन सिंह ने ट्वीट करते हुए सवाल किया था कि बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सिर्फ फुसफुस  ही क्यों हो रही है। कहां गए वो लोग जब पालघर में  दो  साधुओं की हत्या हुई थी तो टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर शोर किया था।

उनके इस  ट्वीट पर ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। @sunilgadavi ने लिखा है। पालघर में सांप्रदायिक हमला था और पुलिस के सामने यह सब हुआ। समय रहते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई। जबकि दूसरे मामले में यह लूट का मामला है और घटना के समय आस-पास कोई नहीं था।दोषी को सजा मिल चुकी है।वहीं, एक अन्य यूजर  @kutty983 ने लिखा है यह लिंचिंग और मर्डर के बीच के फर्क का सीधी परिभाषा है। हमारे कुछ पत्रकारों को अभी भी सबूत की जरूरत होगी।

बता दें कि यूपी के बुलंदशहर में अनूपशहर क्षेत्र के एक गांव में बने पुराने मंदिर में दो साधुओं की लाशें मिलने से इलाके भर में सनसनी फैल गई थी। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। और शख्स ने हत्या की बात भी स्वीकार ली थी।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: यूरोप-नॉर्थ अमेरिका की आबादी दुनिया से सिर्फ 17 फीसदी, लेकिन 350% ज्यादा हैं कोरोना के एक्टिव केस
2 कन्टेन्मेंट जोन में निगरानी के लिए पुलिस ने तैनात किए रोबोट, लोगों को जागरूक भी कर रहा
3 लॉकडाउन-2.0 खत्म होने से पहले पीएम मोदी कर रहे लगातार मीटिंग, अमित शाह समेत तीन मंत्रियों संग की मंत्रणा, रेलवे चलाने पर मंथन
यह पढ़ा क्या?
X