ताज़ा खबर
 

दिल्लीः भजनपुरा में इमारत ढही, 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत, कई अन्य के मलबे में दबे होने की आशंका; अंदर चल रहा था कोचिंग सेंटर

पुलिस घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत कार्य में जुटी है। पुलिस के मुताबिक तीन छात्र अब भी लापता हैं। उनके बारे में पता लगाया जा रहा है।

दिल्ली के भजनपुरा में एक कोचिंग सेंटर की छत ढह गई।

दिल्ली के भजनपुरा इलाके के गोकलपुरी में एक निर्माणाधीन इमारत शनिवार को ढह गई। इस इमारत के अंदर एक कोचिंग सेंटर भी चलता था। इसमें 4 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में कोचिंग का मालिक भी शामिल है। मलबे में कुछ और छात्रों तथा अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक अब तक 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां पहुंचीं दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। पुलिस घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत कार्य में जुटी है। पुलिस के मुताबिक तीन छात्र अब भी लापता हैं। उनके बारे में पता लगाया जा रहा है।

Hindi News Live Hindi Samachar 25 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेफड़े में 3 महीने से फंसा था पेन का ढक्कन, सर्दी का इलाज कराने गया तो हुआ खुलासा, मुश्किल से बची जान
2 Netflix, Amazon देख सकते हैं कश्मीरी, पर नहीं देख सकते फेसबुक, ट्विटर; 2G स्पीड पर 300 साइट देखने का सरकारी फरमान!
3 पत्रकार ने साझा की उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी नई तस्वीर, यूजर बोले- सरकार ने की है अच्छी खातिरदारी
IPL 2020: LIVE
X