ताज़ा खबर
 

कश्मीर में सेना की गोलीबारी में एक उभरते क्रिकेटर की मौत, अंडर-19 कैंप में हुआ था शामिल

हंदवाड़ा में भीड़ सेना के जवान द्वारा एक छात्रा से कथित छेड़छाड़ के बाद प्रदर्शन कर रही थी। इसी के चलते गोलीबारी की गई थी।

Author श्रीनगर | April 13, 2016 8:31 AM
नईम भट। (Facebook photo by Mehraj Dar)

जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा शहर में प्रदर्शनकारी भीड़ पर सेना की गोलीबारी में मारे गए दो युवकों में से एक उदीयमान क्रिकेटर भी था। गोलीबारी में मारा गया एक युवक नईम भट डिग्री कॉलेज का छात्र था। नईम के दोस्तों का दावा है कि वह तीन साल पहले अंडर-19 के राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट शिविर में भाग ले चुका था।

नईम की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें डाली जा रहीं हैं जिनमें एक तस्वीर में उसे जम्मू कश्मीर के हरफनमौला खिलाड़ी परवेज रसूल के साथ नेट अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। नईम के दोस्‍त वसीम ने बताया कि वह क्रिकेट को लेकर दीवाना था।

Read Alsoजम्‍मू कश्‍मीर: सेना के जवान पर छेड़छाड़ के आरोप पर प्रदर्शन, सेना की गोलीबारी में तीन मरे

बता दें कि भीड़ सेना के जवान द्वारा एक छात्रा से कथित छेड़छाड़ के बाद प्रदर्शन कर रही थी। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि युवकों की हत्या में शामिल जवानों को कठोर सजा दी जाएगी। इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं जिनका राज्य सरकार के शांति लाने के प्रयासों पर नकारात्मक असर पड़ता है। सेना ने जांच का आदेश दे दिया है वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App