ताज़ा खबर
 

मायावती ने पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए ‘कुदरत’ से की प्रार्थना, टि्वटर यूजर्स ने पूछे ये सवाल

Happy Birthday PM Modi: मायावती के बधाई देने पर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मायावती को ट्रोल कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने मायावती के ट्वीट पर उनसे कई सवाल पूछे।

Author नई दिल्ली | Published on: September 17, 2019 4:56 PM
सोशल मीडिया पर लोगों ने मायावती को ट्रोल किया है।(फाइल फोटो)

Happy Birthday PM Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी (17 सितंबर 2019) को जन्मदिन है। पीएम मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर राजनीतिक हस्तियों ने उनको सोशल मीडिया और उनसे मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इसी कड़ी बसपा सुप्रीमो मायवती ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। राजनीतिक प्रतिस्पर्धा को परे रखकर कई हस्तियों ने बधाई दी।

मायावती के बधाई देने पर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मायावती को ट्रोल कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने मायावती के ट्वीट पर उनसे कई सवाल पूछे। मायावती ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है,प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके 69वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं तथा उनके दीर्घायु होने की कुदरत से प्रार्थना।

मायावती के इस ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा है, कुदरत से प्रार्थना ? ईश्वर में कोई कठिनाई है क्या? एक अन्य यूजर ने भी इसी से मिलता जुलता सवाल पूछा है।


यूजर ने लिखा है, कुदरत से? अच्छा है।एक अन्य यूजर ने लिखा है, प्रार्थना…..करती है ना?? वहीं दूसरे यूजर ने मायावती के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, ईश्वर की बजाय कुदरत ओह आपके लिए तो ईश्वर भगवान कुछ है ही नहीं.. यूजर यहीं नहीं माने और एक यूजर ने लिखा,आप को ईडी और सीबीआई से क़ुदरत बचा के रखे। एक यूजर ने मजाकिया लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा है- वो दीर्घायु हो गए तो तुम 2049 तक यूपी की सीएम नहीं बन पाओगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिंदी पर बहस: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ने तमिल लोगों को बताया ‘एहसान फरामोश’
2 7th Pay Commission: रेलवे में निकलीं बंपर सैलरी वाली नौकरियां, जानें कैसे कर सकते हैं अप्लाई
3 Narendra Modi Birthday: जब वडनगर कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए थे नरेंद्र मोदी, ‘पंजे’ के लिए जुटाया था फंड!
जस्‍ट नाउ
X