ताज़ा खबर
 

UP में घड़ियाली आंसू बहाती हैं प्रियंका गांधी, लेकिन कोटा की मांओं के पास नहीं जातीं; मायावती का हमला

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि उनकी पार्टी किसी भी मामले में दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है।

प्रियंका गांधी और मायावती फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। कहा कांग्रेस की नेता सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाती हैं, लेकिन कोटा में मरने वाले बच्चों के आंसू पोछने नहीं गईं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि उनकी पार्टी किसी भी मामले में दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है।

कहा बीएसपी दोहरा मापदंड नहीं अपनाती : बीएसपी नेता ने ट्वीट करके कहा, “हमारी पार्टी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी और अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव और अशान्ति आदि व्याप्त है।”

Hindi News Today, 11 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बोलीं अपनी सरकार वाले प्रदेश की लापरवाही उन्हें नहीं दिखी : उन्होंने कहा, “ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।”

बीएसपी चीफ ने कहा, वे खुद मां हैं लेकिन कोटा के बच्चों की मौत पर नहीं आंसू बहाईं : वे ट्वीट में आगे बोलीं, “कांग्रेस की नेता यूपी में तो आएदिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है, लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं, जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 निशाने पर बड़े हिंदू नेता! खुफिया एजेंसी के हत्थे चढ़े संदिग्ध आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा; पूछताछ में कही यह बात
2 CAA पर विपक्ष के झूठ ने देश में अराजकता फैलाई, अमित शाह ने कहा- हमारे पास लोगों को सच समझाने की ताकत
3 अब गोरक्षक की भूमिका में देश के जवान, बांग्लादेश बॉर्डर पर न हो तस्करी इसलिए BSF संभाल रही कमान
ये पढ़ा क्या?
X