ताज़ा खबर
 

कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘मांओं’ से मिलें, UP में नाटकबाजी ना करें प्रियंका गांधी; मायावती का कांग्रेस पर हमला

Mayawati, Priyanka Gandhi: BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा कोटा के बजाय यूपी में पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी है।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Mayawati, Priyanka Gandhi: राजस्थान के कोटा के एक अस्पताल में हुई 100 से अधिक बच्चों की मौत के मामले में BSP सुप्रीमो मायावती ने अब प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘मांओं” से नहीं मिलती हैं तो यहां अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है।

कोटा में बच्चों की मौत पर बोलीं मायावती: बसपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से मांओं का गोद उजड़ना अति-दुखद व दर्दनाक। तो भी वहां के सीएम गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।”

Hindi News Today, 2 January 2020 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना: मायावती ने कहा, “लेकिन उससे भी ज्यादा अति दुखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले (कोटा मामले) में चुप्पी साधे रखना। अच्छा होता कि वह यूपी की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।”

कोटा में बच्चों की मौतें: बता दें कि राजस्थान के कोटा स्थित जेके लोन हॉस्पिटल में एक महीने के अंदर मरने वाले बच्चों की संख्या 100 पहुंच गई है। 23 और 24 दिसंबर को 48 घंटे में सरकारी अस्पताल में 10 बच्चों की मौत हुई थी, जिसके बाद विपक्ष ने कांग्रेस की राजस्थान सरकार पर करारा हमला बोला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फैज की कविता पर बवाल! IIT Kanpur की कमेटी करेगी जांच, हिंदू विरोधी तो नहीं नज्म?
2 बंगाल चुनाव के लिए अमित शाह ने रखा गुरु, ममता से मुकाबले के लिए सीख रहे बांग्ला
3 Delhi: पीरागढ़ी की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाके के बाद ढही इमारत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit