ताज़ा खबर
 

BSNL ने लॉन्च किया अभिनंदन प्लान, बहुत सस्ती दरों में हर रोज मिलेगा एक जीबी डेटा

अपने इस प्लान को कंपनी ने अभिनंदन-151 नाम दिया है, जिसमें महज 151 रुपए का रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के अलावा डेली एक जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

बीएसएनएल एक बार फिर अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर हाजिर हुआ है। अपने इस प्लान को कंपनी ने अभिनंदन-151 नाम दिया है, जिसमें महज 151 रुपए का रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के अलावा डेली एक जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। प्लान के तहत ग्राहक रोजाना 100 एसएमएस भी कर सकेंगे। प्लान की वेलिडिटी 24 दिन की होगी। हालांकि प्लान की वैधता 180 दिनों की होगी लेकिन फ्री कॉलिंग और मैसेज 24 दिनों तक ही मिलेंगे।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक 151 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी बीएसएनएल सर्कल में उपलब्ध है। दिल्ली और मुंबई सर्कल सहित सभी क्षेत्रों में इस स्कीम के तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा होगी। कंपनी ने अभिनंदन-151 प्रीपेड प्लान ऐसे समय में लॉन्च किया है जब राज्य के स्वामित्व वाली टेल्को ने अपनी *121# बीएसएनएल माई ऑफर सेवा शुरू की। जो ग्राहकों को सबसे अच्छे ऑफर की जानकारी देती है।

बता दें कि 151 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के अलावा बीएसएनएल 180 दिनों की वेलिडिटी वाला प्लान भी ऑफर कर रहा है। इसका मतलब है कंपनी के इस प्लान में ऑफर की वेलिडिटी 180 दिन की होगी। हालांकि नई पेशकश के साथ मिलने वाले लाभ 24 दिनों के लिए उपलब्ध हैं। गौरतलब है कि बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट पर 151 रुपरए वाले प्रीपेड प्लान को अभिनंदन-151 के रूप में सूचीबद्ध किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिस इनकम टैक्स कमिश्नर को मोदी सरकार ने जबरन रिटायर किया उसकी मदद करेंगे बीजेपी सांसद, पीएम को लिखेंगे चिट्ठी
2 Kerala Karunya Plus Lottery KN-269 Results: परिणाम घोषित, यहां देखें विनर्स लिस्ट और ताजा अपडेट
3 CSDS के सर्वे में खुलासा 75% हिंदू मानते हैं कि भारत में सब धर्म बराबर हैं