ताज़ा खबर
 

कोरोना संक्रमण के डर के चलते भाईयों ने बहन को घर से बाहर निकाला, अस्पताल के बाहर सड़क पर डेरा जमाकर कर रही गुजर बसर

हैदराबाद की रहने वाली श्रद्धा को दो भाईयों ने कोरोना होने के संदेह के कारण उसे घर से बाहर निकाल दिया। हालांकि श्रद्धा की रिपोर्ट नेगेटिव थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद की रहने वाली श्रद्धा को दो भाईयों ने कोरोना होने के संदेह के कारण उसे घर से बाहर निकाल दिया। (फोटो- यूट्यूब स्क्रीनशॉट/ एनडीटीवी)

देशभर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। बेकाबू होते संक्रमण की वजह से मानवता और इंसानियत को भी चुनौती मिल रही है। कोरोना महामारी के बीच हैदराबाद से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। हैदराबाद में भाईयों ने मिलकर कोरोना संक्रमण के डर के चलते बहन को घर के बाहर कर दिया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद की रहने वाली श्रद्धा को दो भाईयों ने कोरोना होने के संदेह के कारण उसे घर से बाहर निकाल दिया। हालांकि श्रद्धा की रिपोर्ट नेगेटिव थी। भाईयों के द्वारा घर से निकाले जाने के बाद श्रद्धा हैदराबाद के एक अस्पताल के बाहर रहकर अपना गुजर बसर कर रही हैं। इतने दिनों से बाहर रहने के बावजूद अभी तक श्रद्धा के भाईयों ने उसकी सुध नहीं ली। 

अपने साथ हुई आपबीती को बयां करते हुए श्रद्धा ने कहा कि उसे 28 दिन पहले बुखार आया था। लेकिन बाद में दवाई लेने के कारण उसका बुखार ठीक हो गया। लेकिन भाईयों ने श्रद्धा को टेस्ट करवाने के लिए कहा। टेस्ट करवाने के बाद जब वो घर गई तो भाईयों ने कोरोना का बहाना बनाते हुए उस घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद करीब 28 दिन से श्रद्धा हैदराबाद के शारदा हॉस्पिटल के बाहर फुटपाथ पर रह रहीं हैं। श्रद्धा अस्पताल के बाहर खाना बांट रहे लोगों से मांग कर खाना खा लेती हैं।

 

इस दौरान श्रद्धा ने रोते हुए कहा कि अगर भाईयों के परिवार में किसी को कोरोना हो जाता तो क्या वो लोग उसे भी घर से ऐसे ही बाहर निकाल देते। भाईयों के इस व्यवहार से दुखी होकर शारदा ने कहा कि उसका दिल टूट चुका है, अब वो कभी भी उस घर में नहीं जाएगी। हालांकि थोड़े दिन पहले ही श्रद्धा को यह पता चला कि उसके एक भाई की मौत कोरोना महामारी की वजह से हो चुकी है।   

बता दें कि आंध्रप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 14,986 नए मामले सामने आए। वहीं करीब 84 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो गई। राज्य में अभी कुल 1,89,367 एक्टिव मामले हैं। हालांकि पिछले 24 घंटे में करीब 16,167 लोग डिस्चार्ज भी हुए हैं। 

Next Stories
1 विज्ञापनों पर खर्च का ब्योरा देकर संबित पात्रा ने कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, यूजर्स ने लिए मजे
2 एमपीः दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर भड़का लोगों को गुस्सा, महिलाओं ने भी बरसाए पत्थर, देखें
3 यूपीः किसान बोल रहे, गांव में नहीं आ रहे डॉक्टर, कहा- काहे की वैक्सीन, जिसके दो इंजेक्शन लगे वो ही मर गए
यह पढ़ा क्या?
X