ताज़ा खबर
 

1000 लोगों को सामने लाएं- धर्म परिवर्तन केस पर बोले तस्लीम रहमानी, एंकर लगे पूछने- आपके पास कौन सी CBI, ATS है?

दरअसल, न्यूज 18 पर एंकर आमिश देवगन ने रहमानी से सवाल किया था कि धर्म परिवर्तन मामले पर उनका क्या कहना है। रहमानी के जवाब पर तल्ख तेवर दिखाते हुए एंकर ने कहा कि चोर की चोरी पहले पकड़ी जाती है या फिर चोरी का सामान तलाश किया जाता है।

एक सेमिनार को संबोधित करते तस्लीम रहमानी (फोटोः ट्विटर@sdpi_bihar)

यूपी में धर्म परिवर्तन के सवाल पर एसडीपीआई के राष्ट्रीय सचिव तस्लीम रहमानी ने कहा कि पहले उन 1000 लोगों को सामने तो लेकर आएं, जिनका धर्म परिवर्तन कराया गया था। उनका कहना था कि सरकार हिंदू मुस्लिम के बीच खाई बढ़ाने के लिए बेकार का शिगुफा छोड़ रही है। चुनाव से पहले इस तरह का मुद्दा बिलकुल गलत है।

दरअसल, न्यूज 18 पर एंकर आमिश देवगन ने रहमानी से सवाल किया था कि धर्म परिवर्तन मामले पर उनका क्या कहना है। रहमानी के जवाब पर तल्ख तेवर दिखाते हुए एंकर ने कहा कि चोर की चोरी पहले पकड़ी जाती है या फिर चोरी का सामान तलाश किया जाता है। उनका कहना था कि क्या इस तरह की घटना को अपने देश में बर्दाश्त किया जा सकता है। इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए।

रहमानी को लताड़ लगाते हुए उन्होंने कहा कि आईएसआई का पूरा मामला जब सामने आ रहा है तब आप उन्हें क्लीन चिट दे रहे हैं। उनका कहना था कि आपके पास कौन सी सीबीआई या एटीएस है जो आरोपियों को क्लीन चिट दे रहे हैं। ऐसा वो कैसे कर सकते हैं।

रहमानी ने चुनाव से पहले इस तरह के मुद्दे खड़ा किए जाने को पूरी तरह से अनुचित बताया। उनका कहना था कि वार्थ ईस्ट की चारों स्टेट बीजेपी हार रही है। उत्तर प्रदेश और हरियाणा में बीजेपी मुंह दिखाने लायक नहीं है। अब वो आईएसआई की शरण ले रही है। रहमानी का कहना था कि जब भी बीजेपी हारने लग जाती है तो वो हिंदू मुस्लिम के बीच भेदभाव करने लग जाती है।

एंकर का कहना था कि अभी तो यूपी का चुनाव आठ महीने दूर है। ऐसे में आप बेवजह का सवाल खड़ा कर रहे हैं। ये देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। इससे कड़ाई से निपटा जाना चाहिए। सरकार को चाहिए कि इस तरह के मामले में कड़े से कड़ा कदम उठाए।

गौरतलब है कि यूपी में पुलिस ने कुछ ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो 1000 लोगों के धर्म परिवर्तन के मामले से जुड़े है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन विपक्षी नेता सवाल दाग रहे हैं कि चुनाव से पहले सरकार को ये गुरु ज्ञान कहां से मिलने लग जाता है कि मुस्लिम देश विरोधी साजिश कर रहे हैं।

Next Stories
1 जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाए, ढोंगी तो वो…बोले बीजेपी प्रवक्ता, कांग्रेस नेत्री याद दिलाने लगीं 10 लाख का सूट
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए कोरोना काल में डबल बोनांजा! अब TA पर आया यह अपडेट
3 नविका की डिबेट में कहने लगे BJP नेता- रसगुल्ला दूंगा आपको, कंकड़ वाला न होगा; देखें- क्या बोले TMC प्रवक्ता?
आज का राशिफल
X