ताज़ा खबर
 

12 करोड़ की फीस ले “सीता” बनेंगी करीना कपूर खान, ट्विटर पर होने लगा तगड़ा बहिष्कार, कंगना का फोटो शेयर कर बोले लोग- सिर्फ वो हैं सही उम्मीदवार

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान द्वारा निदेशक अलौकिक देसाई की फिल्म में 'सीता' का किरदार निभाने के लिए ₹12 करोड़ की फीस मांगी गई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान। (एक्सप्रेस फोटो)।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान द्वारा निदेशक अलौकिक देसाई की फिल्म में ‘सीता’ का किरदार निभाने के लिए ₹12 करोड़ की फीस मांगी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत की फोटो शेयर करते हुए कहा कि इस किरदार के लिए केवल कंगना ही सबसे सही उम्मीदवार हैं।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पौराणिक प्रोजेक्ट रामायण में सीता का रोल निभाने के लिए करीना कपूर ने फिल्मेकर से अच्छी खासी फीस की डिमांड करते हुए 12 करोड़ रुपये मांगे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने करीना कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद से ही ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड हो रहा है। एक यूजर ने करीना के बॉयकॉट की मांग करते हुए लिखा कि दो बच्चों वाले तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करने वाली करीना माता ‘सीता’ की भूमिका निभाएंगी। उसकी यह सोचने की हिम्मत भी कैसे हुई।

वहीं एक यूज़र ने कहा कि हमारे इमोशन से मत खेलिए। रिया ने सुशांत को मारा था।  करीना का बॉयकॉट कीजिए।रणवीर शिवहरे नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि वह तैमूर खान की मम्मी है। इसलिए वह मां सीता का किरदार नहीं निभा सकती हैं। एक यूजर  लिखते हैं कि बॉलीवुड में क्या एक्ट्रेस खत्म हो गई है। ओह सॉरी बॉलीवुड ही खत्म हो गया है। करीना कपूर केवल शूर्पणखा के किरदार के लिए बेहतर होंगी।

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि हम मां सीता का रोल करने के लिए सिर्फ हिंदू एक्ट्रेस चाहते हैं। हम करीना को माता सीता के रोल में किसी भी हाल में मंजूर नहीं करेंगे। #BoycottKareenaKhan का समर्थन करते हुए एक यूजर ने लिखा कि यह किरदार ऐसी अभिनेत्री नहीं निभा सकती जो हिंदू भगवान का सम्मान नहीं करती है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं शर्त लगा सकता हूं कि करीना ने अपने पूरे जीवन में कभी रामायण नहीं पढ़ी है और वह माता सीता की भूमिका निभाना चाहती हैं। बॉलीवुड के खिलाफ सभी एकजुट हो।

वहीं गायिका सारू मैनी ने इस किरदार के लिए कंगना रनौत को बेस्ट बताते हुए कहा कि सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान की जगह कंगना रनौत को लिया जाए। क्योंकि वह इस किरदार लिए बेस्ट है। एक यूजर ने लिखा कि करीना को मां सीता का रोल नहीं दिया जाना चाहिए। जिनके बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान हैं, उन्हें रजिया सुल्तान का रोल करना चाहिए। मां सीता के लिए राष्ट्रवाद की आवाज कंगना रनौत को रोल मिलना चाहिए। कंगना रनौत के साथ हम सब राइट विंग वाले हैं।

एक यूजर ने लिखा कि कंगना को सीता माता के रूप में कास्ट करने का एक और कारण है कि वह रामायण पढ़ती हैं और सनातन धर्म के साथ खड़े होती हैं। हमेशा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। वहीं कुछ यूजर ने यह भी लिखा कि माता सीता का किरदार कोई भी अभिनेत्री नहीं निभा सकती है।

Next Stories
1 केजरीवाल राशन माफिया के सरगना- बीजेपी विधायक का आरोप, AAP प्रवक्ता का पलटवार- थोड़ा भारत भ्रमण कर के आएं, छह-छह बार लोगों को दुकान पर जाना पड़ता है…
2 निजी अस्पतालों को मई में मिलीं 1.29 करोड़ वैक्सीन, पर सिर्फ 22 लाख का हुआ इस्तेमाल; फिर कोरोना टीका का टोटा क्यों?
3 स्कूल रैंकिंग में टॉप पर पंजाब! बोले दिल्ली के डिप्टी CM- ये मोदी और कैप्टन की दोस्ती दर्शाता है
ये पढ़ा क्या?
X