ताज़ा खबर
 

कर्नाटकः दूसरे धर्म की लड़की के साथ बस में जा रहे युवक को मारा चाकू, पुलिस के निशाने पर बजरंग दल

पुलिस ने कहा कि इस मामले में करीब 8 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और 4 अन्य लोगों की तलाश की जा रही है जो बजरंग दल से संबंध रखते हैं।

Crime News, BSP, Azamgarhतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

कर्नाटक के मैंगलोर में सिर्फ दूसरे धर्म की युवती के साथ बस में सफ़र करने की वजह से कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं पीट रहे लोगों ने युवक के ऊपर चाक़ू से वार भी किया। पुलिस ने युवक से मारपीट के मामले में करीब 8 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस इस मामले में संलिप्त बजरंग दल से जुड़े चार अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार एक लड़की और उनका दोस्त मैंगलोर से बेंगलुरु जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में करीब चार लोग कार से आए और उन्होंने बस को रुकवाया। युवक को बस से नीचे उतारकर कार से आए लोगों ने जमकर पीटा। इतना ही नहीं हमला कर रहे लोगों ने युवक के पीठ में चाकू भी घोंप दिया। इस दौरान युवक को बचाने के लिए जब युवती सामने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गयी।

बाद में लोगों की मदद से घायल लड़के को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए मैंगलोर पुलिस कमिशनर ने एनडीटीवी को बताया कि यह घटना 1 अप्रैल रात 9:30 बजे की है। मैंगलोर शहर के बाहरी इलाके में युवक और युवती को बस से उतार कर मारपीट की गई। पुलिस के अनुसार युवक और युवती दोनों अलग अलग धर्म के हैं लेकिन दोनों सहपाठी थे। साथ ही युवती लड़के को अच्छी तरह से जानती थी।

 

साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि इस मामले में करीब 8 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और 4 अन्य लोगों की तलाश की जा रही है जो बजरंग दल से संबंध रखते हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने उप पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम बनाई है। साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने युवक और युवती के बारे में आरोपियों को सूचना दी।

Next Stories
1 दूसरी सीट से चुनाव लड़ने के पीएम मोदी के सवाल का ममता बनर्जी ने दिया जवाब, कहा- ‘नंदीग्राम तो मैं ही जीतूंगी’
2 केरल में पीएम का दावा- देख लो दिल्ली वालों, बदल चुकी है हवा, उधर IT रेड पर बिफरे राहुल – हार दिखने पर ऐसा ही करती है बीजेपी
3 कर्नाटकः नियमों को ताक पर रखकर मंत्री ने घर पर लगवाई वैक्सीन, स्वास्थ्य कर्मियों पर गिरी गाज, देखें क्या है मामला
CSK vs DC Live
X