ताज़ा खबर
 

लंदन में पीएम मोदी से सवाल पूछने वाला निकला बीजेपी नेता का बेटा? वायरल हो रहा ट्वीट

इस लड़के का नाम तरणप्रीत सिंह है। तरणप्रीत सिंह झारखंड के जमशेदपुर शहर का रहने वाला है। तरणप्रीत सिंह लंदन स्थित University of Warwick में पढ़ाई करता है। तरणप्रीत सिंह के पिता अमरप्रीत सिंह काले भाजपा के नेता बतलाए जा रहे हैं।

‘भारत की बात, सबके साथ’ कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी।(फोटो सोर्स- ट्विटरANI)

इस खुलासे ने निश्चित तौर से बैठे-बिठाए विपक्ष को मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा मुद्दा थमा दिया है और भाजपा की परेशानियों को और बढ़ा दिया है। हम बात कर रहे हैं उस खुलासे की जिसे आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने अपने ट्वीट के जरिए किया है। अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा है कि विदेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लंदन में सवाल पूछने वाला सिख लड़का कोई और नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता का बेटा ही था। अलका लांबा का यह ट्वीट जबरदस्त तरीके से वायरल भी हो रहा है।

दरअसल लंदन के वेस्टमिंस्टर सेंट्रल हॉल में एक सिख लड़के ने प्रधानमंत्री से पूछा था कि आप की ऊर्जा का राज क्या है? इस लड़के ने पीएम से पूछा कि ‘आप 20-20 घंटे लगातार काम करने के बावजूद कभी थके हुए नहीं दिखते हैं। आपको ऊर्जा कहां से मिलती है? इसका राज बताएं, ताकि हम भी यह तरीका अपना कर देश हित के लिए काम कर सकें? सिख लड़के के इस सवाल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया था।

पीएम ने कहा था कि ‘मैं लगभग 20 साल से हर दिन एक, दो किलोग्राम गालियां खा रहा हूं’। उस वक्त प्रधानमंत्री का यह जवाब काफी चर्चे में रहा था। विभिन्न रिपोर्टों में यह कहा गया कि पीएम ने एक आम लड़के के सवाल का जवाब बेहद ही अनूठे अंदाज में दिया। पीएम का यह जबाव सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। लेकिन अब जो खुलासा आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने किया है उसके मुताबिक प्रधानमंत्री से सवाल पूछने वाले लड़का कोई आम लड़का नहीं था।

इस लड़के का नाम तरणप्रीत सिंह है। तरणप्रीत सिंह झारखंड के जमशेदपुर शहर का रहने वाला है। तरणप्रीत सिंह लंदन स्थित University of Warwick में पढ़ाई करता है। तरणप्रीत सिंह के पिता अमरप्रीत सिंह काले भाजपा के नेता बतलाए जा रहे हैं। अलका लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तरणप्रीत के पिता की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में अमरप्रीत प्रधानमंत्री के साथ एक मंच पर नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App