ताज़ा खबर
 

सिंगर शान और केके को बंगाल पुलिस ने धमकाया! केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का आरोप

गायकी से राजनीति में आए सुप्रियो के मुताबिक, वह उस कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे थे, जहां से उन्हें असनसोल जाना था। पर शान की तरफ से फोन कॉल आने के बाद उन्होंने अपनी योजना बदल ली।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का दावा है कि शान को आसनसोल से किसी पुलिस अधिकारी ने फोन पर धमकाया था। (एक्सप्रेस फोटोः तीर्थांकर साहा/फेसबुक)

बॉलीवुड सिंगर शान और केके को पश्चिम बंगाल पुलिस ने धमकाया है। कहा है कि अगर उनके कॉन्सर्ट में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बाबुल सुप्रीयो पहुंचे, तो शो का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। यह बात हम नहीं बल्कि खुद सुप्रीयो ने कही हैं। उन्होंने इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बताया कि वह राज्य सरकार और बंगाल पुलिस को शान-केके का म्यूजिक कॉन्सर्ट खराब नहीं करने देंगे।

उन्होंने बुधवार (तीन अक्टूबर) को एएनआई से कहा, “शान और केके का म्यूजिक कॉन्सर्ट असनसोल में चल रहा है। शान ने मुझे शाम साढ़े बजे के आसपास फोन कॉल की थी। उन्होंने बताया- पुलिस ने उन्हें सोते हुए जगा दिया। धमकी दी- अगर मैं (सुप्रियो) वहां गया तो उनके शो का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। ऐसे में मैंने वहां न जाने का फैसला लिया, ताकि उन लोगों को दिक्कत न हो।”

Babul Supriyo, BJP MP, Union Minister, Shaan, Krishnakumar Kunnath, KK, Threat, West Bengal Police, Asansol, Concert, Show License, Cancel, Visit, Phone Call, Hotel Room, Babul Supriyo, Allegation, West Bengal News, State News, Entertainment News, India News, National News, Hindi News

गायकी से राजनीति में आने वाले सुप्रियो के मुताबिक, बुधवार को वह कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे थे। फिर वहां से उन्हें असनसोल रवाना होना था। पर शान की तरफ से आए फोन कॉल के बाद उन्होंने अपनी योजना बदल ली। बकौल बीजेपी सांसद, “मैंने शान से किसी तरह की कॉल्स लेने से मना कर दिया है। वह और केके मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं ममता सरकार और उनकी पुलिस को उन दोनों का शो बिगाड़ने नहीं दूंगा। मैं वहां नहीं जाऊंगा।”

Babul Supriyo, BJP MP, Union Minister, Shaan, Krishnakumar Kunnath, KK, Threat, West Bengal Police, Asansol, Concert, Show License, Cancel, Visit, Phone Call, Hotel Room, Babul Supriyo, Allegation, West Bengal News, State News, Entertainment News, India News, National News, Hindi News

केंद्रीय मंत्री ने आगे ट्वीट किया, “असनसोल के पार्षद और अन्य टीएमसी नेता कार्यक्रमस्थल पर पहुंचे। वे वहां कैसे जा सकते हैं? मगर आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री को वहां जाने से रोक दिया गया। उन्हें आसनसोल का पुलिस अधिकारी (कोई मुखर्जी) मेरे वहां जाने को लेकर शो का लाइसेंस रद्द करने की धमकी भी देता है। आखिरकार यह हो क्या रहा है पश्चिम बंगाल में?”

उन्होंने आगे लिखा- कई लोगों ने मुझे कॉन्सर्ट में आने को कहा। वे बोले कि आप आइए, देखते हैं कौन रोकता है। मैं बिल्कुल जाता, पर दुर्गापुर से लौट चुका हूं और वापस लौट रहा हूं। सबसे अच्छा यही होगा कि मैं उनके कॉन्सर्ट को गंदी राजनीतिका का शिकार होने से बचा लूं।

ममता सरकार पर हमलावर होते हुए वह बोले, “बंगाल सरकार-पुलिस इतने गिर चुके हैं कि वे न सिर्फ मुझे मेरे ही संसदीय क्षेत्र में आने से रोकते हैं, बल्कि संगीत जगत के मेरे मित्रों के शो रद्द करने की धमकी भी देते हैं। राज्य सरकार का बस यही काम रह गया है कि वह मुझे आसनसोल आने से रोके?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App