ताज़ा खबर
 

मैंने संन्यासियों को ड्रग्स पीते देखा है…बेचारे थक जाते हैं, बोले नासिर अब्दुल्ला

नासिर अब्दुल्ला ने कहा कि "भारी ड्रग पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। पूरे हिंदुस्तान में ये चीज है और सरकार को ये पता है। सन्यासियों को पीते देखा है, बेचारे थक जाते हैं। एक दो कश लगा लेते हैं बेचारे थोड़े खुशनुमा हो जाते हैं।"

nasir abdullah bollywod drug nexusअभिनेता नासिर अब्दुल्ला। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस का मामला इन दिनों मीडिया में छाया हुआ है। अब एनसीबी ने इस मामले में दीपिका पादुकोण समेत चार अभिनेत्रियों को समन जारी किया है। मीडिया की टीवी डिबेट में भी इस मुद्दे की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। ऐसे ही आज तक न्यूज चैनल पर एक टीवी डिबेट के दौरान फिल्म अभिनेता नासिर अब्दुल्ला ने ड्रग मामले में बॉलीवुड का बचाव करते हुए कहा कि ‘मैंने सन्यासियों को ड्रग्स पीते देखा है….बेचारे थक जाते हैं।’

दरअसल टीवी डिबेट के दौरान बॉलीवुड समर्थक पैनलिस्ट्स ने तर्क दिया कि बॉलीवुड के सितारों द्वारा जो ड्रग लिया गया वो छोटा ड्रग था। इस दौरान डिबेट में मौजूद अभिनेत्री महिमा बख्शी ने कहा कि “जो काम गैरकानूनी है वो है, हमें इसे छोटे या बड़े ड्रग के तौर पर नहीं देखना चाहिए और अपने देश के यूथ को इससे बचाना चाहिए।” महिमा बख्शी ने कहा कि अगर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा है तो उसे गलत काम करने में छूट कैसे दी जा सकती है?

बॉलीवुड को ड्रग मामले में घसीटे जाने के आरोप पर एंकर ने सफाई देते हुए कहा कि इस मामले में सामने आए अभिनेत्रियों के नामों के बारे में मीडिया को पहले ही पता चल गया था लेकिन एनसीबी के समन जारी करने के बाद ही उनके नामों का खुलासा किया गया।

इसके बाद डिबेट में बतौर पैनलिस्ट शामिल नासिर अब्दुल्ला ने कहा कि “गांजा हल्का ड्रग होता है और कोकीन भारी ड्रग होता है। दोनों में बड़ा फर्क है। गांजा और हसीस बीते 40 सालों से इस्तेमाल हो रहा है लेकिन अब नया नया उबाल आया है कि इस पर हमला किया जाए।”

नासिर अब्दुल्ला ने कहा कि “भारी ड्रग पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। पूरे हिंदुस्तान में ये चीज है और सरकार को ये पता है। सन्यासियों को पीते देखा है, बेचारे थक जाते हैं। एक दो कश लगा लेते हैं बेचारे थोड़े खुशनुमा हो जाते हैं।”

बता दें कि ड्रग केस में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और राकुलप्रीत सिंह को समन जारी किया है। इनके अलावा एजेंसी ने डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संबित पात्रा ने करोड़ो लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया…अब ये मुसलमान हो गए- बोले मौलाना रशीदी तो भाजपा प्रवक्ता ने दिया ये जवाब
2 आप कभी मस्जिद में बम फोड़ते हैं, कभी बंगाल में आग लगाते हैं, दिल्ली दंगा मामले में पैनलिस्ट पर भड़की सुबुही खान
3 बीजेपी सांसद बोले- चीन से गतिरोध पर श्वेतपत्र क्यों नहीं लाती मोदी सरकार? युद्ध ही समाधान
IPL 2020 LIVE
X