ताज़ा खबर
 

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को ड्रग्स मामले में जमानत मिली, सितंबर में गए थे जेल

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। शौविक को ड्रग्स का लेन-देन और सेवन के आरोप में सितंबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिफ्तार किया था।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 2, 2020 3:41 PM
Sushant singh rajput, sushant singh rajput death, rhea chakraborty, showik chakraborty, ncb, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत मौत, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, एनसीबीBollywood drug case: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है।(file)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। ड्रग्स का लेन-देन और सेवन के आरोप में उन्हें सितंबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिफ्तार किया था।

24 वर्षीय शौविक को एनसीबी ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें रायगढ़ के तलोजा सेंट्रल जेल में भेज दिया गया था। शौविक ने अपनी जमानत याचिका में कहा था कि कैसे उन्हें मामले में झूठा फंसाया गया और जांच के दौरान उनके पास कोई ड्रग्स जब्त नहीं किया गया। शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अक्तूबर में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार बनाया था।

कोर्ट ने शौविक की पहले कई बार जमानत याचिका को खारिज किया था, लेकिन अब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया है। इससे पहले शौविक की जमानत याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट ने रद्द कर दिया गया था। गौरतलब है कि सुशांत राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद शौविक के अलावा एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया था।

एक तरफ जहां रिया, सैमुअल और दीपेश को जमानत मिल चुकी है तो वहीं शौविक चार सितंबर से ही जेल में हैं। इस बीच शौविक ने कई बार जमानत याचिका दाखिल की लेकिन हर बार वो रिजेक्ट हो गई। रिया को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली थी। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि रिया को प्रत्येक 10 दिन बाद पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को भी कहा थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं। वहीं दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को को खारिज दिया था। जानकारी के मुताबिक एम्स के चिकित्सकों ने मामले के जांच के बाद कहा था कि ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’ का मामला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दोनों हाथ के बिना भी प्रदर्शन करने पहुंचा बुजुर्ग किसान, आंदोलन में खाना खिलाने का वीडियो हो रहा वायरल
2 किसान बिल पर दुष्यंत की पार्टी ने बढ़ाई भाजपा की चिंता, पूर्व सांसद बोले -बिल में एक लाइन जोड़ देने से क्या नुकसान है
3 40 रुपए की लॉटरी का इनाम 70 लाख रुपए
ये पढ़ा क्या ?
X