ताज़ा खबर
 

Mumbai Rains ने रोका काम: एयरपोर्ट से घर लौटे अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा ने भी बदला प्‍लान

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी बारिश परेशान कर रही है। एक्टर अक्षय छुट्टियां मनाने जा रहे थे लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही घर लौटना पड़ा।

Mumbai Rain, Akshay Kumar, randeep hooda, twinkle khanna, spicejet, nagpur, maharashtra monsoon, cm fadnavisअक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल के साथ। फोटो: (इंडियन एक्सप्रेस)

मूसलाधार बारिश के कारण मंगलवार (2 जुलाई 2019) को मुंबई में जन जीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया। रविवार से हो रही भारी बारिश के कारण रेल, वायु और सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी बारिश परेशान कर रही है। एक्टर अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ लंदन में कुछ दिन छुट्टियां मनाने जा रहे थे लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही घर वापस लौटना पड़ा।

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया ‘बीती रात कैप्टन विमान को न उड़ाकर एक जहाज को चलाते तो बेहतर होता। प्लेन स्किडिंग, रनवे में बाढ़ और हम सभी घर वापस आ गए हैं।’

वहीं एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी बारिश की वजह से अपने प्लान में बदलाव किया है। दरअसल रणदीप ने दिल्ली से मुंबई अपने अंकल के साथ उड़ान भरी, मगर जब उनका प्लेन लैंड नहीं हो सका तो उसे नागपुर डायवर्ट कर दिया गया। रणदीप ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि मुंबई का उनका सफर महाराष्ट्र यात्रा में तब्दील हो गया। लेकिन मेरा मानना है कि हर परिस्थिति में सर्वश्रेष्ठ ढूंढना चाहिए।’

दरअसल उनके विमान को नागपुर के लिए इसलिए डायवर्ट किया गया क्योंकि मुंबई में बारिश की वजह से ‘स्पाइसजेट’ का एक विमान लैंडिंग के दौरान रनवे पर ही फिसल गया था। जिसके बाद एहतियातन दिल्ली से आने वाली फ्लाइट्स को नागपुर डायवर्ट कर दिया गया। हालांक घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मालूम हो कि खराब मौसम के चलते मुम्बई के ‘छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे’ पर 54 विमानों को दूसरी जगह भेजना पड़ा और 52 उड़ाने रद्द कर दी गईं। भारी बारिश के कारण रेल, वायु और सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हो गया। मौसम विभाग (आईएमडी) के भारी बारिश के पूर्वानुमान के बाद सरकार ने मंगलवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित करते हुए लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनिया गांधी के लिए इस नेता ने रखी थी सिर पर बंदूक, कुछ ही दिन में हो गए थे भाजपाई
2 संसद में पहले भाषण में सुमालता अंबरीश ने उठाया किसानों का मुद्दा, बोलीं- केंद्र बचा ले ‘अन्नदाताओं’ को
3 कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे पर सिद्दारमैया- PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह दे रहे पैसों का लालच
ये पढ़ा क्या?
X