ताज़ा खबर
 

टीएमसी सांसद नुसरत जहां की तबीयत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

Nusrat Jahan Health: पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई।

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (PTI)

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने ज्यादा मात्रा में दवा लेने की वजह से तबीयत बिगड़ने का दावा किया था लेकिन परिजनों ने इसे अफवाह बताया। कोलकाता के जिस निजी अस्पताल में नुसरत को भर्ती कराया गया था, वहां के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। उन्होंने कहा,‘उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा।’

दमा की समस्या हुई नुसरत कोः नुसरत जहां के परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार (17 नवंबर) रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दमा की समस्या हो रही है। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई।

Hindi News Today, 19 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

परिजन बोले अफवाह है ड्रग ओवरडोज की बात: उन्होंने बताया, ‘नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया।’ बता दें कि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद से अटकलें थीं कि ड्रग्स के ओवरडोज के कारण अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । लेकिन अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने कहा, “हम जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें हैं और हमने उनके परिवार की ओर से पहले ही खारिज कर दिया है।”

तीन लाख मतों से जीता था चुनाव: बता दे कि अभिनेत्री ने इस साल लोकसभा चुनाव में पंश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा सीट से तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद उन्होंने इसी साल जून में एक व्यापारी निखिल जैन से शादी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 इंदिरा का मंत्री सीआईए का जासूस, बांग्लादेश युद्ध के समय लीक कर रहा था जानकारी- राजनारायण ने नाम लेकर किया था दावा
2 Rajasthan Local Body Election Results 2019: जबर्दस्त उलटफेर से उथल-पुथल, गायब हो रहे BJP-Congress के उम्मीदवार
3 हनी ट्रैप आरोपी संग BJP नेता का Video Viral, संघ-शिवराज पर कही आपत्तिजनक बातें, बोले- ‘जहर पी गया, लेकिन किसी को फंसाया नहीं’