ताज़ा खबर
 

जहां LSD, MDMA नहीं वो महाबोरिंग पार्टी, जो नहीं लेता वह कहलाता है डरपोक, फट्टू- ड्रग्‍स पर शर्लिन चोपड़ा का दावा

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड को एनसीबी स्वच्छ बना रहा है, ये सब बॉलीवुड में होता है। आज आप लोगों के सामने नाम आ रहे हैं तो आप को तजुब हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड में लोग चरस-गांजा, एलएसडी, एमडीएमए, कोकीन, मैजिकल मशरूम लेते हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 25, 2020 12:00 PM
Sherlyn Chopra, LSD, MDMA,बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स कनेक्शन पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अत्महत्या का मामला कंगना और महाराष्ट्र सरकार की लड़ाई से होता हुआ अब बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट तक पहुंच गया है। इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आ रहा है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। इसे लेकर कई न्यूज़ चैनल प्राइम टाइम डिबेट भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक डिबेट न्यूज़ 18 चैनल के “आर-पार” कार्यक्रम में हो रही थी। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स कनेक्शन पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड को एनसीबी स्वच्छ बना रहा है, ये सब बॉलीवुड में होता है। आज आप लोगों के सामने नाम आ रहे हैं तो आप को तजुब हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड में लोग चरस-गांजा, एलएसडी, एमडीएमए, कोकीन, मैजिकल मशरूम लेते हैं। इनसाइडर्स को यह सारी खबर होती है। शर्लिन ने आगे कहा कि मुझे नारकोटिक डिपार्टमेंट पर पूरा भरोसा है आने वाले समय पर इस ड्रग रैकेट के कई बड़े नामों का खुलासा होगा।

शर्लिन ने कहा “आज कल यह ट्रेंड बन चुका है। लोग पार्टी में बुलाते हैं और इन पदार्थों को ड्रिंक्स के साथ दिया जाता है। अगर आप नहीं लेंगे तो हमें डरपोक कहा जाता है, फट्टू कहते हैं। हमें कहा जाता है कि ये कितना डरती है। इसमें डेयरिंग नहीं है। इस तरह की बात कि जाती है। आज ये ट्रेयंद बन गया है कि जिस पार्टी में LSD, MDMA ना हो वो महाबोरिंग होती है।”

शर्लिन चोपड़ा ने इसके अलावा एक अन्य चैनल से बात करते हुए और भी बड़े दावे किए हैं। शर्लिन ने दावा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। शर्लिन ने दावा किया है कि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियों को बॉशरूम में ड्रग्स लेते देखा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा “ये बात बाहर के लोगों के लिए थोड़ा शौकीन होगा, लेकिन बॉलीवुड के लोग अच्छे से जानते हैं कि कौन लोग कोकीन एडिक्टर्स हैं, कौन लोग ड्रग्स लिए बगैर काम नहीं कर सकते।” चोपड़ा ने कहा कि पार्टी में मैंने किन-किन लोगों को देखा मुझे सब याद है। वक्त आने पर सबकुछ बताउंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्णब के Republic TV, ABP और NDTV के पत्रकारों में मारपीट पर कीर्ति आज़ाद का तंज- दे दनादन…कूटता है भारत
2 JNU से जुड़े 2 नाम शिकंजे में! उधर 200 शख्सियतों ने उमर खालिद पर केंद्र से पूछा- क्या है गुनाह? इधर चार्जशीट में शरजील इमाम की किताबों-M.Phil थीसिस का जिक्र
3 कोरोना से जंग: इन आंकड़ों से पहली बार दिख रही उम्मीद की किरण, पर जीत अभी दूर, रहिए सतर्क
यह पढ़ा क्या?
X