ताज़ा खबर
 

नितिन गडकरी बोले- आशा पारेख 12 मंजिल सीढि़यों से चढ़कर मेरे पास पद्म भूषण मांगने आई थीं

गडकरी ने बताया कि उस वक्‍त उन्होंने कहा था कि मुझे पद्म श्री मिला है, लेकिन फिल्मों में मेरे योगदान को देखते हुए पद्म भूषण सम्मान दिया जाना चाहिए। दूसरी ओर आशा पारेख ने इस दावे को गलत करार दिया है।
आशा पारेख।

मोदी सरकार में ट्रांसपोर्ट मिनिस्‍टर नितिन गडकरी ने दावा किया है कि बॉलीवुड की वेटरन एक्‍ट्रेस आशा पारेख 12 मंजिल सीढि़यों से चढ़कर उनके पास पद्म भूषण पुरस्‍कार मांगने आई थीं। उन्‍होंने कहा- ‘आशा जी मेरे घर पुरस्कार के लिए सिफारिश करने पहुचीं थीं। बिल्डिंग की लिफ्ट खराब थी, लेकिन इसका बाद भी आशा जी 12 मंजिल चढ़कर पद्म भूषण मांगने के लिए आई थीं।’

गडकरी ने बताया कि उस वक्‍त उन्होंने कहा था कि मुझे पद्म श्री मिला है, लेकिन फिल्मों में मेरे योगदान को देखते हुए पद्म भूषण सम्मान दिया जाना चाहिए। दूसरी ओर नितिन गडकरी के दावे को आशा पारेख ने गलत करार दिया है। केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को एक प्रोग्राम में यह बात कही थी। गडकरी ने कहा था कि पद्म पुरस्कारों के लिए जिस तरह से दौड़ लगाई जाती है वो सही नहीं है। उन्‍होंने कहा कि वह पद्म भूषण पुरस्कारों के लिए लॉबिंग से परेशान हो चुके हैं। इसी संदर्भ में उन्‍होंने आशा पारेख का नाम लेकर खुलासा किया।

Read Also:

बाल-बाल बचे नितिन गडकरी!

जाम में फंसे रोड ट्रांसपोर्ट मिनिस्‍टर गडकरी, दिल्‍लीवालों से किया डेढ़ साल में समस्‍या दूर करने का वादा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    MDS
    Jan 3, 2016 at 3:23 pm
    नीतिनजी आपमे शालीनता नहीं है अन्यथा आशाजी के बारे में ऐसा घटिया बयां नहीं देते. अगर उन्होंने अपने को पदमभूषण के योग्य बताया तो इसमें ाई क्या है.
    (0)(0)
    Reply
    1. K
      K.R. Pandey
      Jan 3, 2016 at 10:55 am
      सांसद तथा मंत्रियों के पास प्रतिदिन सैकड़ों लोग अपनी फरियाद ले कर आते हैं। अगर आशा पारेख उनसे मिलने उनके निवास पर आयीं तो इसमे ाई क्या है?
      (0)(0)
      Reply
      1. Pardeep Punia
        Jan 3, 2016 at 5:12 am
        गडकरी साब आशा क्या कांग्रेस की मेंबर है जिसको की पदम अवार्ड नही मिल सकता बी.ज.प के राज में यदि एक एक्ट्रेस ने माँगा भी हो तो जान सभा में जिक्र कर उनकी बेज्जती नहीं कर रहे .
        (0)(0)
        Reply
        1. s
          shahajahan.shaikh
          Jan 3, 2016 at 8:32 am
          Didn't expected such comments from a senior national leader for a legendary Actress. And what's wrong of she is demanding, she surely deserves.
          (0)(0)
          Reply