ताज़ा खबर
 

सांस में तकलीफ के बाद बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त अस्पताल में भर्ती

लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ.वी रविशंकर के मुताबिक, "संजय दत्त की हालत फिलहाल स्थिर है।"

Sanjay Dutt, Mumbai, Coronavirusबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त शनिवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराए गए। उन्हें सांस लेने में तकलीफ बताई जा रही है। दत्त का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

शाम को उन्हें मुंबई के Lilavati Hospital में एडमिट कराया गया। बताया गया कि संजय सांस की तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाए गए। उनका रैपिड एंटीजेन के जरिए COVID-19 टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, RT-PCR टेस्ट के लिए उनके स्वैब का सैंपल लिया गया है।

फिलहाल वह अस्पताल के नॉन-कोरोना वॉर्ड में भर्ती हैं। डॉक्टर्स उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हैं। जानकारी के मुताबिक, दत्त के कुछ टेस्ट कराए जाने बाकी हैं।

लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ.वी रविशंकर के मुताबिक, “संजय दत्त की हालत फिलहाल स्थिर है।” संजय के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के लोग, फैंस और फॉलोअर्स उनके लिए दुआ करने लगे।

इसी बीच, उन्होंने ट्वीट कर कहा- सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टरों, नर्स और लीलावती अस्पताल के स्टाफ की मदद और देखभाल के जरिए मैं एक से दो दिन में घर पर होऊंगा।

बता दें कि देश में कोरोना के एक दिन में 61,537 नये मामले आने के साथ शनिवार को संक्रमण के कुल मामले 20,88,611 हो गये। वहीं, अब तक कोरोना से संक्रमित 14,27,005 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 68.32 प्रतिशत हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, 933 और लोगों के दम तोड़ने से मृतकों की संख्या 42,518 हो गई है। देश में अभी कोविड-19 के 6,19,088 मरीज उपचाररत हैं जो संक्रमण के कुल मामलों का 29.64 प्रतिशत है। इस बीमारी से मृत्युदर और घटकर 2.04 रह गयी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MOTN Poll: राहुल गांधी ही Congress का कर सकते हैं ‘उद्धार’- 23% की राय, दूसरे नंबर पर मनमोहन तो चौथे पर प्रियंका जनता की पसंद
2 माल्या हो या राफेल, मोदी या चोक्सी…ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र विरोधी प्रयोग है- चीन पर राहुल गांधी का ट्वीट
3 केरलः इडुक्की में भारी बारिश के बाद भूस्खलन, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 26