लखनऊ में असदुद्दीन ओवैसी ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, लोगों ने दिखाए काले झंडे

पत्रकार वार्ता के दौरान ओवैसी ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा कि सपा सरकार उन्‍हें यूपी में रैली करने की इजाजत नहीं दे रही है।

Author लखनऊ | March 28, 2016 4:34 PM
protest, AIMIM leader, Asaduddin Owaisi, Lucknow news, asaduddin owaisi black flagsलखनऊ में ओवैसी के खिलाफ प्रदर्शन करते स्‍थानीय लोग।

आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लमीन (एमआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लखनऊ में काले झंडे दिखाए गए। वह उस वक्‍त प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से बाहर निकल रहे थे। पत्रकार वार्ता के दौरान ओवैसी ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा कि सपा सरकार उन्‍हें यूपी में रैली करने की इजाजत नहीं दे रही है। ओवैसी सोमवार को लखनऊ एयरपोर्ट से बाराबंकी के देवा शरीफ गए थे, जहां चादर चढ़ाने के बाद वह वापस लखनऊ आए और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना राबे हसनी नदवी से मुलाकात की।

इस्लामिक शिक्षा के प्रमुख केंद्र में इस मुलाकात के दौरान नदवा के प्राचार्य मौलाना सलमान नदवी भी मौजूद थे। नदवा में ही ओवैसी ने जोहर की नमाज भी पढ़ी। उन्होंने नदवा में कुछ छात्रों से भी बातचीत की। उनका लखनऊ में मौलाना कल्बे जव्वाद से मिलने का भी कार्यक्रम है। ओवैसी ने कुछ दिनों पहले महाराष्‍ट्र के लातूर में कहा था कि वह ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेंगे, चाहे कोई उनकी गर्दन पर छुरी ही क्‍यों न रख दे।’ इस बयान के बाद से वह लगातार विवादों में बने हुए हैं।

Next Stories
1 झारखंड: चाईबासा में जानवर चुराने के शक में दो भाइयों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
2 बरेली: विधायक के रिश्तेदार की हत्या, दो आरोपी धरे गए
ये पढ़ा क्या?
X