ताज़ा खबर
 

संसद में शशि थरूर ने किसानों का उठाया मुद्दा, बीजेपी सांसद का तंज- हॉलीवुड एक्टर गा रहा भोजपुरी गाना 

बीजेपी सांसद के इस कटाक्ष पर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पूछा, 'वह (थरूर) किसानों के बारे में बात क्यों नहीं कर सकते? क्या उनके संसदीय क्षेत्र में किसान नहीं हैं।'

Author नई दिल्ली | Updated: July 10, 2019 11:27 AM
chunav, chunav result, chunav result 2019, lok sabha chunav result, lok sabha chunav result 2019, lok sabha election results 2019, election results 2019, election results 2019, Congress, bjp, Shashi Tharoor, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi, Hindutvaकेरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

संसद सत्र के दौरान मंगलवार को कांग्रेस एमपी शशि थरूर चर्चाओं में थे। दरअसल, बजट पर अपनी स्पीच के दौरान बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने थरूर पर एक व्यंग्य कसा। उन्होंने कहा कि वह यह सुनकर बेहद खुश हुए कि थरूर किसानों और खेती के बारे में बात कर रहे हैं। सांसद के मुताबिक, कांग्रेस नेता उस हॉलीवुड एक्टर की तरह लग रहे हैं जो भोजपुरी गाने गा रहा है।

द इंडियन एक्सप्रेस में छपे कॉलम डेल्ही कॉन्फिडेंशियल के मुताबिक, बीजेपी सांसद के इस कटाक्ष पर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पूछा, ‘वह (थरूर) किसानों के बारे में बात क्यों नहीं कर सकते? क्या उनके संसदीय क्षेत्र में किसान नहीं हैं।’

तृणमूल के सांसद सौगत राय ने भी गोगोई का समर्थन किया और बीजेपी सांसद की आलोचना की। बाद में बीजेपी से पहली बार सांसद निर्वाचित सुनीता दुग्गल ने तिरुअनंतपुरम से सांसद थरूर पर निशाना साधा।

बीजेपी सांसद ने थरूर के ‘कैटल क्लास’ वाली टिप्पणी का जिक्र किया। हरियाणा की सिरसा से जीतकर संसद पहुचीं सुनीता ने बजट पर चर्चा में भाग लेते कहा, ‘‘यह कैटल क्लास ही आपको संसद में लाता है।’’ उन्होंने उड़ान योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि इससे छोटे शहरों के बीच हवाई संपर्क बढ़ा है और हवाई यात्रा करने का आम लोगों का सपना साकार हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संभवतः पहली बार मोदी सरकार ने वित्त मंत्रालय में बैन किया पत्रकारों का “मुक्त प्रवेश”
2 Indian Railways: अब मर्जी से टिकटों पर सब्सिडी छोड़ सकेंगे यात्री! जानें क्या है मोदी सरकार का प्लान
3 Weather Forecast: उप्र में जमकर हो रही बारिश, बस्ती में सबसे ज्यादा बारिश
ये पढ़ा क्या...
X