ताज़ा खबर
 

बंगाल पर अर्णब के चैनल पर शो में बोले बीजेपी के प्रेम शुक्ला- हम हवा में नहीं करते बात, TMC समर्थक का जवाब- ऐसे नहीं मिलने वाले वोट

टीएमसी प्रवक्ता तौफीक खान ने कहा कि पीएम ने अपने भाषण में जो बाते कहीं, वो सरासर तथ्यों से परे हैं। बंगाल के विकास का काम ममता सरकार लगातार कर रही है।

PM Modi & CM Mamata Banerjeeपीएम मोदी और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो सोर्सः ट्विटर@NewzNow1)

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सेंट्रल पूल में से राज्यों को 41% हिस्सा दे रही है। उनका कहना था कि मोदी ने पहले से दोगुना तीन गुना फंड प. बंगाल को दिया है। लेकिन ममता सरकार ने बंगाल को कंगाल करने का काम किया। बकौल प्रेम शुक्ला वह हवा में बात नहीं करते हैं। तथ्यों के आधार पर अपनी बात रखते हैं। टीएमसी समर्थक ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि इस तरह से बेवजह की बात करने से वोट नहीं मिलेंगे।

ऐंकर का कहना था कि जिस तरह से बंगाल में हिंसा हो रही है, वो भारत के किसी और हिस्से में नहीं दिखती। उनका कहना था कि पीएम और ममता दोनों विकास की बात कर रहे हैं। बकौल ऐंकर दोनों दलों के शीर्ष नेताओं के बीच एक डिबेट होनी चाहिए। अगर मोदी सरकार कहती है कि उसने इतना फंड दिया तो डिबेट में टीएमसी की तरफ से बताया जाना चाहिए कि केंद्र का पक्ष गलत है।

टीएमसी प्रवक्ता तौफीक खान ने कहा कि पीएम ने अपने भाषण में जो बाते कहीं, वो सरासर तथ्यों से परे हैं। बंगाल के विकास का काम ममता सरकार लगातार कर रही है। चुनाव आते ही बीजेपी को याद आने लगा कि उसने कितना पैसा बंगाल को दिया था। उनका कहना था कि बीजेपी साम-दाम-दंड-भेद के जरिए बंगाल की सत्ता हासिल करना चाहती है। इसी वजह से सीबीआई को एक्टिव किया गया है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी बीते दिन हुगली में थे। हालांकि इस दौरान सीएम ममता बनर्जी प्रोग्राम में नहीं दिखीं। पीएम ने ममता पर तंज कसते हुए कहा था कि बंगाल में तोलाबाज सक्रिय है। टीएमसी के नेताओं की शान शौकत लगातार बढ़ती जा रही है। उधर, ममता बनर्जी ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं। बंगाल में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी।

पीएम का हुगली दौरा बीजेपी ने सोच समझकर तय किया था। हुगली जिलें में कुल 18 सीट हैं। बीते चुनाव में इनमें से 16 पर तृणमूल की जीत हुई थी। बीजेपी की नजर इस बार जिले के सभी 18 सीटों पर है। लोकसभा चुनाव में पार्टी को यहां खासी सफलता मिली थी। अब बीजेपी की कोशिश है कि विधानसभा चुनाव में भी वैसी ही सफलता हासिल की जाए।

Next Stories
1 24 घंटे में कोरोना के साढ़े 10 हजार नए केस, 86% मामले 5 सूबों से, अमित शाह ने कहा- टीकाकरण को किया जाए तेज
2 राकेश टिकैत के साथी बोले- विदेशी फंडिंग खत्म हो गई, मिठाई बांटो, पैसे के लेनदेन पर होने लगी बहस
3 कोल स्मगलिंग केसः CBI टीम से पहले भतीजे अभिषेक के घर पहुंचीं CM ममता, सबको चौंकाया; बहू रुजिरा हैं टीम के रडार पर
आज का राशिफल
X