ताज़ा खबर
 

बीजेपी के सर्वे में दिल्ली में फिर AAP सरकार, CM केजरीवाल का दावा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आरआरएस कार्यकर्ता भी उनकी सरकार के काम से खुश हैं। “मैं हाल ही में एक आरएसएस कार्यकर्ता से मिला, जिन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल AAP सरकार में बेहतर स्थिति में हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: October 18, 2019 8:31 PM
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आरआरएस कार्यकर्ता भी उनकी सरकार के काम से खुश हैं। (Photo-PTI)

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया है। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि  बीजेपी अपनी चुनावी रणनीतियों को लेकर भ्रम में है। बीजेपी द्वारा कराए गए सर्वे में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से बनती नजर आ रही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने अपने आंतरिक सर्वे में पाया है कि आम आदमी पार्टी  फिर से सत्ता में लौटने वाली है।

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें उनके विश्ववनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि बीजेपी को समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करना है। अरविंद केजरीवाल का यह बयान तब आया  जब वह बीजेपी नेता सुरेंद्र चौधरी  आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। सुरेंद्र चौधरी बीजेपी दिल्ली में रविदास मंदिर गिराए जाने को लेकर पार्टी से नाराज थे।

गोकलपुर से पूर्व विधायक सुरेंद्र चौधरी इससे पहले बसपा में थे और इसी साल बीजेपी में शामिल हुए थे। चौधरी ने कहा कि वह AAP सरकार के काम से प्रेरित हैं। चौधरी ने कहा, “मैं भाजपा की दलित विरोधी राजनीति से निराश था और AAP सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित था।” टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आरआरएस कार्यकर्ता भी उनकी सरकार के काम से खुश हैं। “मैं हाल ही में एक आरएसएस कार्यकर्ता से मिला, जिन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल AAP  सरकार में बेहतर स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में वह AAP को भी वोट देंगे। कांग्रेस समर्थक कह रहे हैं कि दिल्ली में बिजली की कीमतें बहुत कम हैं, इसलिए वे AAP को वोट देंगे। केजरीवाल ने कहा कि केवल AAP का दलित अधिकारों के लिए दावा करना, “भाजपा को लगातार दलित संतों का अपमान करते देखना निराशाजनक है। लोग इस वजह से बीजेपी से नाराज हैं और यही वजह है कि सुरेंद्र चौधरी ने AAP के लिए बीजेपी छोड़ दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हरियाणा, पंजाब में इस साल पराली जलाने की अब तक 3000 घटनाएं उजागर: सीपीसीबी
2 अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा- आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया?
3 Harayana Elections 2019 Opinion Poll: हरियाणा में बीजेपी को मिल सकती हैं 83 सीटें, पर 60% लोगों ने खट्टर को बतौर सीएम किया इनकार