ताज़ा खबर
 

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर BJP मुख्यालय तलब, जेपी नड्डा ने लगाई फटकार

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय तलब किया और उन्हें कड़ी फटकारी लगाई। नड्डा ने उन्हें विवादित बयानों से दूरी बनाए रखने को कहा है।

Author Published on: July 22, 2019 6:37 PM
साध्वी प्रज्ञा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें। (file pic)

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कड़ी फटकार लगाई है। नड्डा ने प्रज्ञा ठाकुर से ‘नाली और शौचालय’ की सफाई वाले उनके बयान पर सख्त नाराजगी जाहिर की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यकारी अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि वह आगे से ऐसे विवादित बयान न दें। गौतलब है कि प्रज्ञा ठाकुर ने मध्य प्रदेश स्थित सीहोर के सरकारी गेस्ट हाउस में स्थानीय बीजेपी विधायक की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कहा था, “हम आपकी नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं चुने गए हैं। कृपया इसे समझें। जिस काम के लिए हमें चुना गया है, उन्हें ईमानदारी से किया जाएगा।”

प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव बम धमाके में भी आरोपी हैं और जब से चुनावी राजनीति में सक्रिय हुई हैं, तब से वह अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में रही हैं। इससे पहले उन्होंने महात्मा गांधी पर भी विवादित बयान दिया था। तब पीएम मोदी ने कहा था कि वह प्रज्ञा ठाकुर को कभी दिल से माफ नहीं कर पाएंगे। रविवार को दिया गया उनका बयान भी पीएम मोदी से ही जोड़ कर देखा गया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता अभियान के प्रति काफी जूनूनी दिखाई देते हैं। सरकारी योजनाओं में शौचालय और सफाई पर खास फोकस रहता है। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के राजनीतिक आधार में ये मुद्दे भी काफी कारगर साबित रहे हैं। ऐसे में जब प्रज्ञा ठाकुर ने यह बयान दिया तो हाईकमान की त्यौरियां चढ़नी लाजमी थी।

प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ताजा विवादित बयान के साथ यह भी कहा था कि स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए अपने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से काम कराने की जरूरत है। कार्यकर्ताओं से ठाकुर ने कहा कि उन्हें फोन करने की बजाए स्थानीय काम के लिए स्थानीय प्रतिनिधियों से संपर्क करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला अफसरों का कारनामा, वायु सेना पायलट ने 17 हजार फीट पर भरी उड़ान, यूं बचाई अफसरों की जान
2 मुंबई की MTNL बिल्डिंग में लगी आग, 60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया
3 पुणे का यह इंजीनियर लेना चाहता है राहुल गांधी की जगह, कर रहा नामांकन की तैयारी, बोला- कांग्रेस को दोबारा खड़ा करूंगा