ताज़ा खबर
 

PM नरेंद्र मोदी की दुनिया भर में हो रही जय-जय, पर विपक्षी जेल में या बेल पर हैं- तंज पर जेपी नड्डा ट्रोल

दरअसल, सोमवार (23 सितंबर, 2019) को महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, "कल पीएम मोदी ने दिखा दिया कि भारत ने वैश्विक मंच पर खुद को स्थापित किया है। हर स्तर पर हमारी नेतृत्व में हेरारकी (अनुक्रम) है।"

J P Nadda, BJP Working President, Pune, Maharashtra, Narendra Modi, India, World, Leadership, Opposition, Jail, Bail, ED, CBI, NIA, India News, Breaking News, Latest News, National News, Hindi Newsबीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा। (फोटोः पीटीआई)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए एक बयान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि दुनिया भर में पीएम मोदी की जय-जय हो रही है, पर विपक्षी जेल में हैं या फिर बेल पर बाहर जांच एजेंसियों के शिकंजे पर हैं। टि्वटर पर इसी के जवाब में लोगों ने जवाब दिया और लिखा- गुट निरपेक्ष आंदोलन कब स्थापित हुआ? उसकी तारीख चेक कर लीजिए…और हां, चिन्मयानंद व कुलदीप सिंह सेंगर दीन दयाल उपाध्याय महल में रहने गए हैं क्या?

दरअसल, सोमवार (23 सितंबर, 2019) को महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “कल पीएम मोदी ने दिखा दिया कि भारत ने वैश्विक मंच पर खुद को स्थापित किया है। हर स्तर पर हमारी नेतृत्व में हेरारकी (अनुक्रम) है। अगर आप विपक्ष की ओर देखेंगे, तब उनके आधे नेता जेल में हैं या फिर बेल पर हैं। वे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) सरीखी एजेंसियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं।”

नड्डा के इसी बयान को समाचार एजेंसी एएनआई ने टि्वटर पर शेयर किया था, जिसके कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया यूजर्स उस पर प्रतिक्रियाएं देने लगे। कुछ ने नड्डा के मजे लिए, जबकि कुछ ने इस पर उनकी जमकर आलोचना की। देखें, लोगों के ट्वीट्सः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इनकम टैक्स के रडार पर चुनाव आयुक्त अशोक लवासा की पत्नी, 14 साल पहले SBI से दे दिया था इस्तीफा 
2 UN में भारतीय प्रतिनिधि का ट्वीट- PM नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए करना पड़ा घंटों इंतजार
3 जादवपुर यूनिवर्सिटी में महासंग्राम: भारी संख्या में पहुंचे ABVP कार्यकर्ता, तोड़ डाले बैरिकेड्स, पुलिस पर बरसाए पत्थर; शिक्षकों और छात्रों ने संभाला मोर्चा
IPL 2020 LIVE
X