ताज़ा खबर
 

भाजपा ने अपने ही कार्यकर्ताओं से करवाई पत्थरबाजी, AAP का आरोप, शेयर की किसानों से भिड़ने वाले की तस्वीरें

स्थानीय निवासी होने का दावा कर रहे लोगों का समूह सिंघु बॉर्डर को खाली कराने के लिए वहां पहुंचा था। इन लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने (प्रदर्शनकारी किसानों ने) गणतंत्र दिवस पर 'ट्रैक्टर परेड' के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया।

ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

केंद्र के तीन कृषि बिलों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर जमे किसानों पर शुक्रवार को ‘स्थानीय भीड़’ ने पत्थरबाजी कर दी। जवाब में आंदोलन कर रहे किसान भी भिड़ गए। इसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। इस बीच किसानों के साथ झड़प पर आम आदमी पार्टी ने बड़ा दावा किया है। पार्टी ने कहा कि किसानों पर पत्थरबाजी करने वालों में भाजपा के लोग शामिल हैं।

अपने दावे के समर्थन में आप ने एक शख्स की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में शख्स कथित तौर पर किसानों के खिलाफ नारेबाजी करता हुआ और धरना स्थल पर खड़ा मालूम होता है। दूसरी तस्वीर में वो भाजपा का झंडा थामे हुए हैं। एक तस्वीर में दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी को फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आता है। आखिरी तस्वीर शख्स के ट्विटर हैंडल की है। इसमें उसने अपना नाम प्रदीप खत्री बताते हुए बायो में लिखा है, ‘जिला प्रभारी (किसान मोर्चा दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी)।’

ये चारों तस्वीरें शनिवार को ट्वीट करते हुए आप ने कहा- पत्थरबाजी करने वाला ‘स्थानीय’, भाजपा ही असली देशद्रोही है। बता दें स्थानीय निवासी होने का दावा कर रहे लोगों का समूह सिंघु बॉर्डर को खाली कराने के लिए वहां पहुंचा था। इन लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने (प्रदर्शनकारी किसानों ने) गणतंत्र दिवस पर ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया।

डंडों से लैस स्थानीय लोगों का समूह प्रदर्शन स्थल पर पहुंचा और किसानों के खिलाफ नारे लगाते हुए उनसे वहां से जाने को कहा। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किए। सिंघु बॉर्डर प्रदर्शन स्थल पर काफी हद तक बाहर से प्रवेश रोका गया है, लेकिन स्थानीय लोगों का प्रतिरोध करने के लिए बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी वहां आ रहे थे।

इधर आप के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रतन तक @RatanTak8 लिखते हैं- देश को खतरा पाकिस्तान या चीन से नहीं क्योंकि हमारी बहादुर सेना उनसे निपटने में सक्षम है। खतरा देश के अंदर पल रहे गद्दार और देशद्रोही लोगो से है। शर्म की बात ये है कि हमारे देश की विपक्षी पार्टियां उनके साथ खड़ी हैं।

अशोक शर्मा @AshokSh68458546 ने लिखा- अब तक पर्दे के पीछे छिपे सारे राजनीतिक भेड़िए अब खुलकर सामने आने लगे हैं। देश संभालिए कि अब ये पूरा देश जलाने निकलेंगे। शायद आतंक और देशद्रोह ही इन राजनैतिक दरिंदों के पास बचा अब आखिरी विकल्प है। प्रिंस कुमार @PRINCEK26636544 ने लिखा- अब तो बेचारे सनी दिओल को सफाई देते देते भाजपा के सारे कार्यकर्ता से ही रिश्ता तोड़ना पड़ेगा।

Next Stories
1 जब कांग्रेस नेता ने कहा था, नरेंद्र मोदी सबसे स्टुपिड पीएम, लोगों ने लिया राहुल का नाम, स्मृति ईरानी ने बंद कर दी बोलती
2 Kerala Karunya Lottery KR 484 Today Results: यहां चेक करें लॉटरी रिजल्ट, पहला इनाम 80 लाख रुपये का
3 किसान आंदोलन से खट्टर सरकार पर संकट, टिकैत के साथ खड़े हैं जाट नेता, बताया सच्चा देशभक्त
ये पढ़ा क्या?
X