ताज़ा खबर
 

“प्रशांत किशोर के मत बनो आदी, नरेंद्र मोदी हैं पक्के अंबेडकरवादी”, नया नारा दे केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा- 2024 में फिर बनेंगे PM मोदी

रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार की मीटिंग इन दिनों राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) चीफ रामदास आठवले ने इस मीटिंग का जिक्र करते हुए अपने खास अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधा है। अठावले ने […]

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई चीफ रामदास आठवले ने कहा सभी विपक्षी नेता एक साथ नहीं आ सकते। (Express Photo/Jasbir Malhi/File)

रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार की मीटिंग इन दिनों राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) चीफ रामदास आठवले ने इस मीटिंग का जिक्र करते हुए अपने खास अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधा है।

अठावले ने कहा कि शरद पवार और प्रशांत किशोर की मुलाकात से विपक्ष का कोई बड़ा फॉर्मूला नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि इसकी वजह है कि सभी विपक्षी नेता एक साथ नहीं आ सकते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा “2019 के आम चुनाव में प्रशांत किशोर के समर्थन के बिना बीजेपी ने 303 सीटें जीतीं। विपक्षी दल सदन (संसद) में एनडीए का समर्थन करते हैं। 2024 के आम चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए को जीत मिलेगी।”

केंद्रीय मंत्री आठवले ने नारा देते हुए कहा “प्रशांत किशोर के मत बनो आदी, नरेंद्र मोदी इज पक्के अंबेडकरवादी, 2024 में फिर से पीएम बनेंगे मोदी।” इससे पहले रामदास अठावले ने शुक्रवार को एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में पूर्व सहयोगी भाजपा और शिवसेना समेत अन्य दलों की ‘महायुति’ (महागठबंधन) सरकार बनाई जा सकती है।

अठावले ने कहा था कि इस महायुति में मुख्यमंत्री पद को आधे-आधे कार्यकाल के लिए शिवसेना के साथ बांटा जा सकता है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने बयान में कहा कि इस मुद्दे को लेकर मैंने भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से चर्चा की है और जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में भी इस पर चर्चा की जाएगी। रामदास अठावले का यह बयान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करने के कुछ दिन बाद आया है।

Next Stories
1 पुलिया से टकराकर कार के हुए दो टुकड़े, मौके पर ही तीन महिला की मौत, दो अन्य घायल
2 LJP टूटी, अब Congress तोड़ने की क़वायद: बागियों के नेता पशुपति पारस को मंत्री बना सकते हैं नरेंद्र मोदी
3 UP BJP में भारी वैकेंसी, विधानसभा चुनाव से पहले भर्ती शुरू
ये पढ़ा क्या ?
X