ताज़ा खबर
 

उप्र में 265 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे और रामराज्य लायेंगे: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश को समाजवादी पार्टी के परिवारवाद और बहुजन समाज पार्टी के भ्रष्टाचार से मुक्त करायेंगे

Author कानपुर | April 19, 2016 9:50 PM
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार (19 अप्रैल) को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में पार्टी 265 से अधिक सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनायेगी और रामराज्य की स्थापना करेगी। उत्तर प्रदेश को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पाटी से उसी तरह मुक्त करना है जिस तरह 2014 में देश से कांग्रेस से मुक्त किया था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगलवार (19 अप्रैल) शाम फतेहपुर से कानपुर शहर पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया और नौबस्ता चौराहे पर उन्हें सिक्कों से तौला। यहीं पर उन्हें माला पहनाने की होड़ में भाजपा के कार्यकर्ताओं में आपस में ही झगड़ा हो गया, जिसे बाद में पार्टी के नेताओं ने शांत कराया।

मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम जनता में एक नया उत्साह आ गया है क्योंकि प्रदेश की आम जनता परिवारवाद और भ्रष्टाचार से ऊब हो गयी। प्रदेश में एक ही परिवार के लोग शासन कर रहे है। इसलिये इस बार 2017 के चुनाव में प्रदेश को परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्त कराना भारतीय जनता पार्टी का मुख्य उद्देश्य होगा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को समाजवादी पार्टी के परिवारवाद और बहुजन समाज पार्टी के भ्रष्टाचार से मुक्त करायेंगे जिस तरह 2014 के लोकसभा के चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को कांग्रेस से मुक्त कराया था। प्रदेश को परिवारवाद, भ्रष्टाचार, जातिवाद गुंडाराज नहीं बल्कि विकास चाहिये। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में विकास के मुद्दे पर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने प्रदेश की सपा सरकार पर सीधा निशाना साधते हुये कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। विकास के नाम पर कुछ नही हो रहा है और इसके लिये पूरी तरह से प्रदेश की सपा सरकार जिम्मेदार है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि 2017 के चुनावों में उत्तर प्रदेश में 265 से अधिक सीटे जीतकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनायेंगे और उत्तर प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करेंगे। मौर्य से पूछा गया कि कांग्रेस ने यहां उनके खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड होने के होर्डिंग लगवायें है, इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में अपनी बुरी तरह से हार से ‘बौखला’ गयी है और वह देख रही है कि उत्तर प्रदेश में भी उसका कुछ भला होने वाला नहीं है, इसलिये वह ऐसी हरकतें कर रही है। प्रदेश की जनता कांग्रेस का वैसा ही हाल करेंगी जो लोकसभा चुनाव में किया था।

बाद में प्रदेश अध्यक्ष का काफिला पूरे शहर में घूमा और कार्यकर्ताओं ने उनका जगह जगह स्वागत किया। उनके पहली बार शहर आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को केसरिया रंग के बैनर पोस्टरों से सजाया था। देर शाम मौर्य बीएनएसडी शिक्षा निकेतन कालेज पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के विशाल समूह को संबोधित किया और उनसे विधानसभा चुनाव के लिये पूरी तरह से तैयार रहने को कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App