ताज़ा खबर
 

अभी भी हॉल जाकर सिनेमा देखते हैं 92 के आडवाणी, The Sky is Pink के बाद अगली मूवी का भी बन रहा प्लान

फिल्म देखने के शौकीन आडवाणी के बारे में पार्टी के नेताओं का कहना है कि उन्होंने इस बार न सिर्फ गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल हुए बल्कि अपने पृथ्वीराज रोड स्थित आवास पर तिरंगा भी फहराया।

Author Edited By Anil Kumar नई दिल्ली | Updated: January 29, 2020 12:27 PM
BJP, BJP leader, LK Advani, advani politics, good films, BJP veteran leaders, sky is pink, former Deputy Prime Minister, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiलाल कृष्ण आडवाणी ने भले ही सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अभी भी काफी एक्टिव हैं। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

भाजपा के वयोवृद्ध नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने भले ही सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में काफी सक्रिय हैं। 92 वर्षीय आडवाणी के बारे में पार्टी के नेताओं का कहना है कि आडवाणी इस बार न सिर्फ गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल हुए बल्कि अपने पृथ्वीराज रोड स्थित आवास पर तिरंगा भी फहराया।

इंडियन एक्सप्रेस में छपे दिल्ली कॉन्फिडेंशियल कॉलम के तहत छपी खबर में आडवाणी के बारे में एक रोचक खबर दी गई है। इसमें बताया गया है कि आडवाणी फिल्म देखने के काफी शौकीन हैं। खबर के अनुसार आडवाणी कोई भी अच्छी फिल्म देखना नहीं छोड़ते हैं।

भाजपा के इस बुजुर्ग नेता ने आखिरी बार ‘द स्काइ इज पिंक’ फिल्म देखी थी। जिंदगी की धूप-छांव को दिखाती इस फिल्म में में फरहान अख्तर के साथ ही प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम ने मुख्य भूमिका निभाई थी। शोनाली बोस निर्देशित इस फिल्म की कहानी बेटी की बीमारी के इलाज को लेकर मां-बाप के संघर्ष पर आधारित थी।

दिल को छू लेने वाली कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। खबर है कि आडवाणी अब सिनेमा हॉल जाकर अगली फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं। मालूम हो कि लालकृष्ण आडवाणी भारतीय जनता पार्टी के सह-संस्थापक और वरिष्ठ राजनेता है। वह  10वीं और 14वीं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत साल 1942 में संघ के स्वंयसेवक के रूप में की थी।

राजनीति के शीर्ष पर पहुंचे आडवाणी  सबसे लंबे समय तक भाजपा के अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। उन्हें साल 2015 देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पदम विभूषण से सम्मानित किया गया। इसके अलावा वह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में  उप-प्रधानमंत्री भी रहे। वो 1998 से लेकर 2004 तक एनडीए की सरकार में गृह मंत्री थे। वे अभी पार्टी अन्य वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के साथ पार्टी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब 24 हफ्ते में भी हो सकेगा गर्भपात! अविवाहित महिलाएं भी करा सकेंगी, जानें- क्या होगा नया कानून
2 CAA पर चौथी के बच्चों ने पेश किया नाटक तो शाहीन ग्रुप के स्कूल पर हुआ देशद्रोह का केस
3 जेपी नड्डा हटवाएंगे पार्टी फ्लैग से अमित शाह की फोटो? जब वेंकैया ने संभाली थी बीजेपी की कमान तो नहीं हटी थी अटल-आडवाणी की तस्वीर
IPL 2020 LIVE
X