ताज़ा खबर
 

यूपी में महिलाओं से बोले BJP व‍िधायक- बच्चे आप पैदा करें और… वायरल हो रहा वीडियो

समस्या के निराकरण के बदले रमेश दिवाकर ने विवादित बयान देना ही जरूरी समझा। रमेश दिवाकर ने कहा कि बच्चे आप पैदा करें और खर्च हम दें।

UP , BJP , RAMESH DIWAKARओरैया से भाजपा एमएलए रमेश दिवाकर (फोटो – ट्विटर/ramesh_sadar )

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं लेकिन उनकी अपील का असर खुद भाजपा के विधायकों पर भी नहीं पड़ता है। वैसे भाजपा नेताओं के कई बयान अक्सर चर्चा का केंद्र बनते हैं। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर ने अपने क्षेत्र की महिलाओं को काफी अपमानजनक शब्द कहे हैं। रमेश दिवाकर ने कहा है कि बच्चे आप पैदा करें और संभालने की जिम्मेदारी सरकार की हो?

यूपी के ओरैया से विधायक रमेश दिवाकर से उनके क्षेत्र की कुछ महिलाएं अपनी समस्या लेकर पहुंची थी। समस्या के निराकरण के बदले रमेश दिवाकर ने विवादित बयान देना ही जरूरी समझा। रमेश दिवाकर ने कहा कि बच्चे आप पैदा करें और खर्च हम दें। विधायक जी इतना कह कर ही नहीं रुके। आगे रमेश दिवाकर ने कहा कि आपको अपने बच्चे को सरकारी स्कूल में भेजना चाहिए। वहां कोई फ़ीस नहीं ली जाती है।

विधायक रमेश दिवाकर के इस बयान से शिकायत करने पहुंची महिलाओं को काफी गुस्सा आ गया। महिलाओं ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हमने आप को वोट देकर विधायक बनाया है। आप इस तरह से बात नहीं कर सकते हैं। हालाँकि महिलाओं की इस बात से विधायक और उनके साथ खड़े लोग नाराज हो गए। महिलाओं को वहां खड़े लोगों ने समझाने की कोशिश लेकिन महिलाएं शांत नहीं हुई।

इस पूरे कांड का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद कई विपक्षी पार्टी के नेताओं ने भाजपा विधायक के बयान की कड़ी निंदा की है। हालाँकि सत्ताधारी भाजपा की तरफ से अभी तक इस मसले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि विधायक की यह टिप्पणी दुखद और निंदनीय है और यही बीजेपी का चरित्र है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के लोग किसी का काम नहीं करते और महिलाओं का अपमान करते हैं।

 

Next Stories
1 संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान- चुनावी राज्यों में बीजेपी का होगा विरोध, मतदाताओं से भगवा दल को हराने की अपील करेंगे
2 स्मृति ईरानी की तरह कांग्रेसी महिलाओं का प्रदर्शन, रिपोर्टर ने पूछा- असरदायक नहीं लग रहा आपका विरोध; देखिए जवाब
3 भाजपा सांसद का आरोप- मुझे बदनाम करने के लिए पेड ट्वीट कर रहे, PMO अधिकारी भी इसमें शामिल
ये पढ़ा क्या?
X