ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट के हरे कुर्ते पर भाजपा प्रवक्ता का तंज, बोलीं- मुख्यमंत्री बनें तो ड्रेस बदल लें

बीजेपी प्रवक्ता जब अपनी बात कह रही थीं तो भदौरिया बीच में उन्हें टोक रहे थे। ऐंकर ने अनुराग से कहा कि आप अच्छे प्रवक्ता हैं। कल को आप विधायक, सांसद और सीएम भी बनेंगे तो क्या ऐसा व्यवहार अच्छा लगता है।

Nupur Sharmaबीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा (फोटो सोर्सः ट्विटर@NupurSharmaBJP)

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर भाजपा की नेता नुपुर शर्मा ने एक डिबेट में तंज कसते हुए कहा कि जब आप सीएम बनें तो अपने कुर्ते का रंग जरूर बदल लीजिएगा। दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता जब अपनी बात कह रही थीं तो भदौरिया बीच में उन्हें टोक रहे थे। ऐंकर ने अनुराग से कहा कि आप अच्छे प्रवक्ता हैं। कल को आप विधायक, सांसद और सीएम भी बनेंगे तो क्या ऐसा व्यवहार अच्छा लगता है।

बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कहा कि 16 जनवरी 2018 को नीरव मोदी ने बैंक से संपर्क किया था एलओयू के साथ। तब बैंक की आंख खुली कि हमारे साथ फ्राड हो गया। उनका कहना था कि इस सारे मामले में बैंक के अधिकारी भी लिप्त हैं। उसके बाद नीरव पर केस दर्ज कराया गया। नीरव को लगा कि वह फंसने वाला है तो भारत से भाग निकला।

नुपुर शर्मा ने कहा कि 11 सितंबर 2013 को राहुल गांधी नीरव की पार्टी में काकटेल पी रहे थे। उसके अगले दिन ही नीरव को साढ़े 15 सौ करोड़ का लोन पास हो जाता है। उनका कहना था कि जो व्यक्ति डिफाल्टर था उसे लोन कैसे मिल गया। नुपुर के मुताबिक, कांग्रेस का हाथ चोर उचक्कों के साथ है। उनका आरोप था कि कांग्रेस ने ही नीरव को आगे बढ़ाने का काम किया था।

दीपक झा का कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी का एक चरित्र है कि वह हर चुनावी सभा में जुमला बोलते हैं। नीरव मोदी पर उनका कहना था कि बंगाल चुनाव सिर पर है तो अब नीरव को भारत लाने की बात चलने लगी है। 2019 के चुनाव जब हुए तब विजय माल्या को भारत लाने की बातें सामने आई थीं। उनका कहना है कि ये जुमलेबाज सरकार है। जब इसे लगता है कि चुनाव में इसकी हालत पतली हो रही है तो ये जुमलेबाजी पर उतर आती हैं। उनका कहना था कि वह मानते हैं कि नीरव के फैसले पर होली, दीवाली मननी चाहिए।

बीजेपी की नुपुर शर्मा ने उनकी बात पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या लंदन की कोर्ट को पता है कि बंगाल में चुनाव हो रहा है। उनका कहना था कि कोर्ट ने फैसला तथ्यों के आधार पर दिया है। इसमें किसी का क्या लेना देना। नीरव घोटाले बाज है और उसे सजा मिलकर ही रहेगी। उन्होंने विपक्षी पैनलिस्ट पर तंज कसते हुए कहा कि आप बताएंगे कि नीरव कौन से देश का नागरिक है।

Next Stories
1 पुलिस की हिम्मत है कि ट्रैक्टर रोक ले? राकेश टिकैत बोले- ट्रैक्टर ही तो तोड़ते हैं बैरियर
2 पूरे भारत में दिख रहा व्यापार संगठनों के बंद का असर, प्रदर्शनकारियों की पेट्रोल-डीजल को भी GST के दायरे में लाने की मांग
3 देश हिंसा की आग में झुलसता रहे, आप एमएसपी-एमएसपी करते रहें- एंकर बोलीं तो राकेश टिकैत ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X