ताज़ा खबर
 

नोटबंदी पर बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- परेशानियों के बाद भी जनता पीएम मोदी के साथ

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार और कालेधन से देश को आजादी दिलाने की जंग है और इस फैसले के बाद विपक्ष के चेहरे से नकाब उतार गया है।
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (फाइल फोटो)

नोटबंदी को लेकर विपक्ष के बयानों के बाद मंगलवार को बीजेपी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वीजेपी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ” जहां विपक्ष भ्रष्टाचार के साथ खड़ा है, वहीं देश की जनता मोदी जी के साथ है।” श्रीकांत शर्मा ने कहा कि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार और कालेधन से देश को आजादी दिलाने की जंग है और इस फैसले के बाद विपक्ष के चेहरे से नकाब उतार गया है। उन्होंने कहा कि “इस लड़ाई में जनता सरकार के साथ है। हालांकि इस मामले में विपक्ष से भी समर्थन की उम्मीद थी लेकिन उनके चेहरे पर से नकाब उतर गया है। विपक्ष भ्रष्टाचार और कालेधन के साथ खड़ा नजर आ रहा है।”

पार्टी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने मायावती को लेकर कहा, ‘उनकी बौखलाहट समझ में आती है क्योंकि मायावती जी ने टिकटों के जरिए जो पैसा इकट्ठा किया था, अब वो सब खराब हो गया। अब उनको लगता है कि उनकी पराजय यूपी में निश्चित है।” भाजपा ने अखिलेश यादव पर भी पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश को परिवार के कालेधन की चिंता है, इसलिए वह इस फैसले का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को नोटबंदी के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि सरकार ने नोटबंदी को जिस तरह से लागू किया है उससे अर्थव्यवस्था चरमरा जाएगी। उन्होंने कहा था कि जो सरकारें जनता को दुख देती हैं, जनता उस सरकार को हटा देती है। अखिलेश ने कहा कि इस सरकार ने भी जनता को परेशानियां ही दी हैं। बता दें कि आठ नवंबर आधी रात से 500 और 1000 रुपए के नोटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। समाजवादी पार्टी इस फैसले का विरोध कर रही है. बसपा और कांग्रेस भी इसके खिलाफ हैं।

सरकार का बड़ा फैसला; नोट बदलवाने पर लगेगा स्याही का निशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.