ताज़ा खबर
 

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने डाला महादेव की आरती का VIDEO, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Sawan के आखिरी सोमवार (तीन अगस्त, 2020) को BJP प्रवक्ता संबित पात्रा Twitter पर बुरी तरह ट्रोल कर दिए गए। कारण बना, उन्हीं का एक एक वीडियो, जिसमें वह भगवान महादेव की आरती उतार रहे थे। दो मिनट 19 सेकेंड की इस क्लिप में पात्रा घर के पूजास्थल में पूजा-पाठ कर रहे थे। साथ में […]

Mahadeva, Shiva Aarti, Sambit Patra, BJPBJP प्रवक्ता संबित पात्रा। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः ताशी तोबग्याल)

Sawan के आखिरी सोमवार (तीन अगस्त, 2020) को BJP प्रवक्ता संबित पात्रा Twitter पर बुरी तरह ट्रोल कर दिए गए। कारण बना, उन्हीं का एक एक वीडियो, जिसमें वह भगवान महादेव की आरती उतार रहे थे।

दो मिनट 19 सेकेंड की इस क्लिप में पात्रा घर के पूजास्थल में पूजा-पाठ कर रहे थे। साथ में पुजारी और कई और लोग भी थे, जो आरती गाने के साथ ताली, घंटी और शंख बजा बजा रहे थे।

इस दौरान एक व्यक्ति उनके द्वारा भगवान शिव की आरती उतारने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। पात्रा ने जैसे ही ये वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया, लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। कई लोगों ने तो उन्हें ढोंगी बता दिया।

@SonuSoo99199692 नाम के हैंडल से कहा गया, “हम भी पूजा आरती करते हैं, पर आपकी तरह रोज-रोज वीडियो नहीं डालते। यह भक्ति नहीं, दिखावा है।” @harman49002 ने लिखा- आप यह सभी को क्यों दिखा रहे हैं? पूजा है, तो करो…भगवान हैं, तो दिल में रखो। यह शोऑफ (दिखावे) वाला नाटक मत करिए।

@RajivLakhera1 के हैंडल से कहा गया- इस देश में लगभग हर धार्मिक आदमी पूजा पाठ करता है, लेकिन केवल कुछ ही ढोंगी इसका प्रचार करते हैं। फिर चाहे वह केदारनाथ की गुफा में ही क्यों न हों।

@UPENDRA57815086 नाम के यूजर बोले- सनातन धर्म में भगवान की आरती सदैव खड़े होकर की जाती है। केवल अपाहिजों को इसमें दोष नहीं लगता, अगर वे बैठे या लेटे हों। बीमारी का ढ़ोग किया, देशभक्ति का ढ़ोंग किया और अब पूजा का ढ़ोंग कर रहे हैं? बेशरम।

@vinod2366 ने कहा, “पूजा मैं भी रोज करता हूं, पर आपकी तरह मेरे पास कैमरा नहीं है ढोंगी।” @shadab78414874 ने पूछा- ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि अब पूजा पद्धति भी कैमरे पर करनी पड़ रही है।

@amitmehta1974 ने भी पूछा- वीडियो बनवाने की क्या जरूरत थी? आप जो पूजा करते हैं, वह आपकी पर्सनल च्वॉइस है। फिर ये सब टि्वटर पर क्यों?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ram Mandir भूमि पूजन का 5 अगस्त का अशुभ मुहूर्त टाल दें- PM नरेंद्र मोदी से दिग्विजय सिंह का अनुरोध; MP के मंत्री ने बताया कांग्रेसी नेता को असुर
2 राम मंदिर की तर्ज पर विकसित होगा अयोध्या का रेलवे स्टेशन, 80 करोड़ से बढ़ाकर 104 करोड़ रुपए किया गया बजट
3 करीब तीन महीने और पांच दौर की बात के बाद भी चीन नहीं हटा रहा सैनिक, PP17A पर एक किमी के दायरे में अब भी बनी है तैनाती
ये पढ़ा क्या?
X