डिबेट में बोले संबित पात्रा- हम 70 फीसदी की बात कर देते तो राहुल ओवैसी को कंधे पर बैठाकर UN चले जाते

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टीएमसी के एक नेता कह रहे हैं कि अगर हम 30 प्रतिशत इकट्ठे हो जाएंगे तो चार पाकिस्तान बना देंगे।

sambit patra, bjp, west bengalडिबेट शो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ममता बनर्जी भी 30 प्रतिशत की बात कर रहीं हैं। लेकिन अगर हम कह दें कि बाकी बचे 70% इकट्ठे होकर वोट करना तो हाहाकार मच जाएगा।(Express photo/ Jaipal Singh)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अधिकांश राजनीतिक पार्टियों की निगाहें मुस्लिम वोट पर है। पश्चिम बंगाल में मुसलमानों की आबादी करीब 27 फीसदी से भी ज्यादा है। इसी मुद्दे पर एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर हम 70 फीसदी की बात कर देते तो राहुल गांधी असदुद्दीन ओवैसी को कंधे पर बिठाकर यूएन में चले जाते।

आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट शो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के चुनाव में हर जगह 30%, 30%, 30% की गूंज सुनाई दे रही है। साथ ही उन्होंने मजाक भरे अंदाज में कहा कि इनके मन में टीस है तभी ये कर रहे 30 हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टीएमसी के एक नेता कह रहे हैं कि अगर हम 30 प्रतिशत इकट्ठे हो जाएंगे तो चार पाकिस्तान बना देंगे। असदुद्दीन ओवैसी भी 30 प्रतिशत की ही बात कर रहे हैं।

आगे संबित ने कहा कि ममता बनर्जी भी कह रही हैं कि सभी 30 प्रतिशत इकट्ठे होकर वोट कर देना। लेकिन अगर हम आज यह कह दें कि बाकी बचे 70% इकट्ठे होकर वोट करना तो हाहाकार मच जाएगा। राहुल गांधी असदुद्दीन ओवैसी के कंधे पर बैठकर यूनाइटेड नेशन चले जाएंगे और कहेंगे कि देश में लोकतंत्र नहीं बचा है। आगे संबित ने कहा कि आप 30% करें तो ठीक और हम करें ख़राब।

 

पिछले दिनों ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में मुस्लिम समाज से वोट ना बंटने की बात कहते हुए तृणमूल के पक्ष में एकजुट होकर मतदान करने की अपील की थी। ममता बनर्जी के इस बयान पर पीएम मोदी ने कहा था कि ममता दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते।  सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में करीब 27 फीसदी मुस्लिम वोटर हैं। मुस्लिम वोटर राज्य की करीब 130 सीट पर निर्णायक भूमिका निभाते हैं। पिछले कुछ समय से पश्चिम बंगाल के अधिकांश मुस्लिम मतदाता ममता बनर्जी के वोट किया करते थे। लेकिन अब फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी के सामने आने के बाद ममता बनर्जी की रहें थोड़ी मुश्किल हो गई है।

Next Stories
1 अमेरिकी दादागीरी से चमगादड़ जैसा हुआ मोदी सरकार का हाल- बीजेपी सांसद का तंज
2 बंगाल में फिर बोले पीएम, दीदी…ओ दीदी, अपने ही पोलिंग एजेंट को दे रही हैं गाली
3 मनीष सिसोदिया बोले- लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए केजरीवाल से बात करें पीएम मोदी
ये पढ़ा क्या?
X