संबित पात्रा ने शेयर किया प्रियंका गांधी की वाराणसी रैली में अजान का VIDEO, जवाब में कांग्रेस बोली- वहां मंत्रोच्चारण भी हुआ था

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रियंका गांधी की रैली में अजान पढ़े जाने का वीडियो ट्वीट किया तो कांग्रेस नेताओं ने जमकर पलटवार किया। कांग्रेस नेता बी वी श्रीनिवास ने ट्वीट के जवाब में किसान न्याय रैली में प्रियंका गांधी द्वारा श्लोक पढ़े जाने और सिख धर्मगुरु द्वारा गुरुबानी किए जाने का वीडियो क्लिप पोस्ट किया।

बीते 10 अक्टूबर को कांग्रेस ने वाराणसी में किसान न्याय रैली का आयोजन किया था जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी हिस्सा लिया था। (फोटो: पीटीआई)

बीते रविवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली का आयोजन किया था। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस रैली को संबोधित किया। संबोधन से पहले मंच से हर-हर महादेव का जाप, अजान और गुरबानी(सिख प्रार्थना) की गई। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस की वाराणसी रैली में अजान पढ़े जाने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। जिसपर कांग्रेस ने भी पलटवार किया और कहा कि वहां मंत्रोच्चारण भी हुआ था।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रियंका गांधी की रैली में अजान पढ़े जाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तो प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस ने 14 अक्टूबर को अपनी रैली में तुष्टिकरण के लिए ऐसा किया। हालांकि इस ट्वीट के रिप्लाई में संबित पात्रा ने रैली की तारीख को ठीक कर लिखा कि 14 अक्टूबर नहीं 10 अक्टूबर।

संबित पात्रा के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर पलटवार किया। कांग्रेस नेता बी वी श्रीनिवास ने भाजपा प्रवक्ता के ट्वीट के जवाब में किसान न्याय रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा श्लोक पढ़े जाने और सिख धर्मगुरु द्वारा गुरुबानी किए जाने का वीडियो क्लिप पोस्ट किया। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने संबित पात्रा को हेरफेर पात्रा बताते हुए लिखा कि यह भी उसी वाराणसी रैली में हुआ। किसी को खुश करने के लिए नहीं बल्कि सभी धर्मों के प्रति सम्मान दिखाने के लिए यह हुआ।

वहीं कांग्रेस नेत्री रुचिरा चतुर्वेदी ने भी संबित पात्रा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी के उसी वीडियो क्लिप को ट्वीट किया जिसमें वो दुर्गा श्लोक पढ़ रहीं थीं। दुर्गा श्लोक पढ़े जाने का वीडियो को ट्वीट करते हुए रुचिरा चतुर्वेदी ने लिखा कि आपने ये वाला हिस्सा क्यों काट दिया? ये वीडियो पोस्ट करने का साहस रखिए! जय माता दी! इसके अलावा राजस्थान से कांग्रेस विधायक जे पी चंदेलिया ने भी संबित पात्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह वाकई शर्मनाक है। आपको तुरंत नफरत फैलाना बंद कर देना चाहिए।

बीते रविवार को आयोजित की गई इस रैली में प्रियंका गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था। प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि यहां के मुख्यमंत्री उस गृह राज्य मंत्री का बचाव कर रहे हैं जिसका बेटा लखीमपुर खीरी की घटना में आरोपी है। जो प्रधानमंत्री लखनऊ आ सकते थे वो उन किसानों के आंसू पोंछने के लिए दो घंटे की दूरी पर लखीमपुर नहीं जा सके। रैली में शामिल होने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वाराणसी के अलग अलग मंदिरों का भी दर्शन किया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट