ताज़ा खबर
 

ये शाहीन बाग नहीं ‘तौहीन बाग’ है, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का नया हमला, बोले- देश तोड़ने की हो रही कोशिश

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शरजिल इमाम नाम के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को लेकर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर निशाना साधा है। (फोटो-BJP/Twitter)

देशभर में नागरिकता संशोधित कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। शरजिल इमाम के वीडियो को लेकर सियासत गरम हो गई है।बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को लेकर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर निशाना साघते हुए कहा कि यह शाहीन बाग नहीं ‘तौहीन बाग’ है। यहां भारत के टुकडे़-टुकड़े करनी की कोशिश की जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शरजिल इमाम नाम के एक शख्स का विवादित बयान है। हालांकि इस वीडियो की  इस वीडियो में वह पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है। इस वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है। बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया पर भी हमला किया।

उन्होंने इस दौरान एक कविता भी सुनाई।’ मैं शाहीन बाग हूं, जी हां मैं शाहीन बाग हूं।हाथ तिरंगा, मन में दंगाअमन चैन को डसने वाला, मैं जहरीला नाग हूं हां, मैं शाहीन बाग हूं।महिलाओं के आड़ में, नफरत की बाड़ मेंहर शहर में लाल चौक हूं, मैं पाक-परस्तो का सब्जबाग हूं मैं शाहीन बाग हूं।हो कत्लेआम, हो सड़क जाम, मेरा मकसद है देश जले। मैं नफरत की छुपी आग हूं, मैं शाहीन बाग हूं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह किस तरह की साजिश है।पूरे भारत को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। ये खुले तौर पर जिहाद का आह्वान है और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि आखिर ये लोग क्यों चाहते हैं कि देश की सेना असम नहीं पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी आदित्यनाथ का 13 साल पुराना वीडियो शेयर कर पप्पू यादव ने लपेटा- ‘आपने जुल्म की इंतिहा कर दी’, लोग बोले- बदला ले रहे हैं
2 ‘हालात जो भी रहे हों, हमारे साइबर योद्धाओं ने जिताए हैं चुनाव’, बोले अमित शाह
3 दिल्लीः भजनपुरा में इमारत ढही, 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत, कई अन्य के मलबे में दबे होने की आशंका; अंदर चल रहा था कोचिंग सेंटर
ये पढ़ा क्या?
X