ताज़ा खबर
 

एक लाख रुपये डोनेट कर संबित्र पात्रा ने शेयर की रसीद, लोग बोले- बात बड़ी और दिल छोटा

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक लाख रुपये डोनेट कर ट्विटर पर शेयर की रसीद। लोगों ने लगाई, ट्विटर पर हुए बुरी तरह ट्रोल।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एक लाख रुपये डोनेट किए हैं।

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पूरा देश इस खतरनाक वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इससे निपटने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ‘इमर्जेंसी फंड’ का एलान किया। इसमें छोटी-बड़ी राशि दान में दी जा सकती है। इस रकम का इस्‍तेमाल मौजूदा संकट से निपटने में किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एक लाख रुपये डोनेट किए हैं। पात्रा ने पैसे दान देने के बाद इसकी रसीद सोशल मीडिया में शेयर की है। पात्रा के ये रसीद शेयर करते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

पात्रा ने ट्विटर पर रसीद शेयर करते हुए लिखा “मित्रों संकट की इस घड़ी में बीजेपी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, संगठन महामंत्री श्री बीएल संतोष जी से प्रेरणा ले, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा स्थापित पीएम केयर्स अकाउंट मे मैंने अपने सामर्थ अनुसार 1 लाख रुपए डिपॉजिट कराये। आप भी इस यज्ञ में अपनी आहुति अवश्य दें।”

पात्रा के ये ट्वीट करते ही यूजर्स के रीएक्शन आने लगे। एक यूजर ने लिखा “ओएनजीसी से लूटकर वापस कर रहे हो और यहां डींगे हांक रहे हो। बाहर निकलो, लोगों का इलाज करो अगर सच में डॉक्टर हो तो।” एक ने लिखा “डोनेट करने वाले डोनेट करेंगे ओर तू डॉक्टर होकर घर पर आराम करेगा ?” एक अन्य यूजर ने लिखा “बात बड़ी और दिल छोटा।”

बता दें देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में अबतक इस खतरनाक वायरस से 1074 लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं 29 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेशवार बात करें तो महाराष्ट्र में 215, केरल में 202, तेलंगाना में 70, उत्तर प्रदेश में 72, गुजरात में 69, कर्नाटक में 83, राजस्थान में 60, हरियाणा में 35, पंजाब में 39, दिल्ली में 72, अंडमान निकोबार में 9, आंध्र प्रदेश में 19, बिहार में 15, चंडीगढ़ में 9, छत्तीसगढ़ में 7, गोवा में 5, हिमाचल प्रदेश में 3, जम्मू कश्मीर में 41, लद्दाख में 13, मध्य प्रदेश में 47, मणिपुर में 1, मिजोरम में 1, ओडिशा में 3, पुडुचेरी में 1, तमिलनाडु में 67, उत्तराखंड में 7, पश्चिम बंगाल में 21 मामले सामने आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 COVID-19 Crisis से बढ़ सकता है नौकरी संकट! कंपनियां भेज रहीं कर्मियों को सैलरी में कटौती के ई-मेल, कुछ ने कहा- करेंगे छंटनी
2 कोविड-19 पर बोले पद्म भूषण विजेता- पैनिक की जरूरत नहीं, भारत आसानी से जीतेगा जंग; बताए ये दो कारण
3 21 दिन का लॉकडाउन बढ़ेगा? मोदी सरकार ने किया साफ- विस्तार की बात महज अफवाहें हैं, फिलहाल कोई योजना नहीं